जानिए कौन कर रहा था कन्हैया पर बैक टू बैक ह’मला, हुआ गि’रफ्तार

जानिए कौन कर रहा था कन्हैया पर बैक टू बैक ह’मला, हुआ गि’रफ्तार

- in नया-नया
2267
0

PATNA: भाकपा के युवा नेता और जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर ह’मला करने के मा’मले में पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए वीडियो फुटेज के माध्यम से पहचान करते हुए तीन लोगों को गिर’फ्तर कर लिया है. शनिवार को दो लोगों को जे’ल भेज दिया गया. वहीं, एक का इलाज पुलिस की देख रेख में चल रहा है.

आपको बता दे कि कन्हैया के काफि’ले पर ह’मले माम’ले में गजराजगंज ओपी के एएसआइ हीरा लाल राय के बयान पर शिव सेना के प्रदेश संगठन सचिव विक्रमादित्य सिंह सहित 10 लोगों पर नाम’जद प्रा’थमि की द’र्ज की गयी है, जिसमें पुलिस ने तीन लोगों को गि’रफ्तार कर लिया है. गिर’फ्तार लोगों में शिव सेना के प्रदेश संगठन सचिव विक्रमादित्य सिंह तथा शिवसेना के व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष संजय प्रसाद शामिल हैं. वहीं, तीसरा आ’रोपित ज’ख्मी सन्नी तिवारी का इलाज पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है.

पुलिस और भी आरो’पियों की गि’रफ्तारी को लेकर छा’पेमारी कर रही है. बता दें कि शुक्रवार को रमना मैदान में डॉ कन्हैया कुमार की एक जनसभा थी. बक्सर में जनसभा को संबोधित करने के बाद कन्हैया कुमार आ रहे थे तो रास्ते में आरा के समीप कुछ श’रारती तत्वों द्वारा उनके का’फिले पर ह’मला किया गया, जि समें दो लोग ज’ख्मी हो गये थे. वहीं, काफि ले के गाड़ी से एक युवक भागने के दौरान ज’ख्मी हो गया, जिसका इलाज पुलिस की देख रेख में चल रहा है. पुलिस का कहना है कि हम’ला करने के बाद ये लोग भाग रहे थे तभी वाहन की च’पेट में आ गये.

भाकपा माले जिला सचिव जवाहर लाल सिंह ने कन्हैया कुमार के काफिले पर हुए ह’मले की निं’दा करते हुए कहा कि भोजपुर के गजराजगंज में 14 फरवरी को जन-गण-मन यात्रा के दौरान उनके काफिले पर ह’मला, नीतीश कुमार के सामंती-अप’राधी ता’कतों का मनोबल बढ़ाने का नतीजा है. बक्सर से आरा आने के दौरान सामंती-आप’राधिक तत्व के लोगों द्वारा उनपर हम’ला किया गया, लेकिन स्थानीय थाना प्रभारी द्वारा अभी तक उन अप’राधियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी. हम मांग करते हैं कि थाना प्रभारी को तुरंत नि’लंबित किया जाये.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अभी-अभी : बिहार के लिए अच्छी खबर, ठीक हुआ कोरोना का 5 मरीज, भेजे गए घर

अच्छी खबर: बिहार में कोरोना पॉजिटिव 5 मरीजों