बिहार में श’राबबंदी फेल, CNG सिलेंडर में श’राब की तस्करी, कार चालक गि’रफ्तार

बिहार में श’राबबंदी फेल, CNG सिलेंडर में श’राब की तस्करी, कार चालक गि’रफ्तार

- in नया-नया
966
0

Patna : बिहार के छपरा में मांझी पुलिस ने जय प्रभा सेतु पर एप्रोच मोड़ से श-राब से लदी एक कार को जब्त कर लिया. साथ ही पुलिस ने एक चालक तथा एक तस्कर को गि-रफ्तार कर जे-ल भेज दिया. गि-रफ्तार दोनों दिल्ली के कुलदीप कुमार रथ मोहम्मद अफरीदी बताया जाता है. थानाध्यक्ष नीरज कुमार मिश्रा ने बताया कि नये साल को लेकर जय प्रभा सेतु के एप्रोच मोड़ पर वाहनों की लगातार जांच की जा रही है. पुलिस को सूचना थी कि एक कार में श-राब के तस्कर शराब लेकर जय प्रभा सेतु के रास्ते बिहार में प्रवेश करने वाले है.

इसी बीच दिल्ली नंबर की एक कार उतर प्रदेश से आ रही थी. कार को रोक चालक से डिक्की खोलकर गाड़ी की जांच कराने की बात जांच कर रहे पुलिस पदाधिकारियों ने कहा तो डिक्की में सीएनजी सिलेंडर की बात कह कर पुलिस को चकमा दे दिया. पुलिस ने कार में बैठे तस्कर से पूछताछ की तो उसने भी सीएनजी सिलेंडर कह कर पुलिस को चकमा दे दिया. लेकिन, पुलिसकर्मियों ने सिलेंडर को खुरेच कर देखा तो उस में एक जगह से बॉक्स बनाकर उसके अंदर बड़ी मात्रा में श-राब थी.

चालक तथा तस्कर के द्वारा सीएनजी सिलेंडर कह कर चकमा देना चाहा, लेकिन पुलिस कर्मियों ने पकड़ लिया. पहली बार सिलेंडर में बॉक्स से मांझी पुलिस ने श-राब बरामद की है. बरामद श-राब की मात्रा 123 लीटर बतायी जाती है. दोनों गिरफ्तार पुलिस को बताया की नये साल के अवसर ओर मुजफ्फरपुर में श-राब की डिलीवरी देना था. गिरफ्तार दोनों ने पुलिस को इस तरह के कारोबार करने वाले आधा दर्जन कारोबारियों की जानकारी दी है. पुलिस जब्त श-राब के मामले में नयी उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है.


 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भारत पर ब’म बरसाने वाले पाक फौजी के बेटे अदनान सामी को मिला पद्मश्री अवार्ड

जिसके बाप को अदनान सामी के बाप ने