CAA विरोध में आ’गजनी करने वालों का वो हाल करेंगे कि दस पुश्तें याद रखेंगी: योगी आदित्यनाथ

CAA विरोध में आ’गजनी करने वालों का वो हाल करेंगे कि दस पुश्तें याद रखेंगी: योगी आदित्यनाथ

- in नया-नया
323
0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सीएए और एनआरसी के नाम पर प्रदेश में हिं/सा और आ/गजनी की तो ऐसा हाल करेंगे कि आने वाली 10 पुश्तें याद रखेंगी। उन्होंने विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब तो घर की महिलाओं और बच्चों को आगे कर दिया। धरना देने वाली महिलाओं बच्चों को नहीं पता वे किसके विरोध में प्रदर्शन करने आए।

कानपुर के कमर्शियल ग्राउंड में सीएए के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि हिं/सा करने वालों के खिलाफ प्रदेश सरकार शक्ति से निपटेगी। धरना प्रदर्शन के नाम पर लोगों की भावनाएं भड़काना, उत्तेजक नारे लगाना देशद्रोह की श्रेणी में आएगा। ऐसे लोगों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत सरकार कार्रवाई करेगी।

UP MEY PATRAARON KO KIYA BAND

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा कि यह नागरिकता लेने नहीं बल्कि देने वाला कानून है। कांग्रेस, सपा और वामपंथी दलो को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सभी पाकिस्तान की भाषा बोल हैं। उचित समय पर जनता उन्हें जवाब देगी। योगी ने बाबा साहब आंबेडकर को भारत रत्न और योगेंद्र नाथ मंडल को गद्दार बताया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सरकारी नियोजित मास्टरों पर CM नीतीश कुमार का चला डं’डा, बर्खास्त करने का दिया आदेश

PATNA : नियोजित शिक्षकों की हड़ताल के बीच