बॉयफ्रेंड के लिए क्लास में ही भि’ड़ गईं दो लड़कियां, निकाल लिया चा’कू, मचा हं’गामा

बॉयफ्रेंड के लिए क्लास में ही भि’ड़ गईं दो लड़कियां, निकाल लिया चा’कू, मचा हं’गामा

- in नया-नया
716
0

PATNA: वेलेंटाइन डे के मौके पर भागलपुर के टीएनबी लॉ कॉलेज की दो छात्राएं के बीच एक ब्वॉयफ्रेंड को लेकर वि’वाद हो गया, जिसमें एक छात्रा ने दूसरी छात्रा पर ह’मला करने के लिए तेज धा’र का चा’कू अपने बैग से निकाल लिया, जिसके बाद बवा’ल मच गया. हं’गामे के बाद पुलिस कॉलेज पहुंची. फिर मा’मले को शांत कराया.

बताया जाता है कि दोनों छात्राओं के बीच गुरुवार को भी वि’वाद हुआ था. शुक्रवार को सुबह 9:00 बजे जैसे ही क्लास शुरू हुआ, कोमल कुमारी नामक छात्रा ने चा’कू निकालकर चांदनी को मा’रने की धम’की दी. ये देखते ही कॉलेज में बवा’ल मच गया. सूचना मिलने पर बरारी पुलिस लॉ कॉलेज पहुंचे और माम’ले की जांच की. कॉलेज के प्राचार्य संजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि गुरुवार को ही सीट पर बैठने को लेकर चांदनी और ज्योति बीच नोक’झोंक हो रही थी इसी बीच कोमल बीच में आ गई और ज्योति का पक्ष लेकर चांदनी से वि’वाद करने लगी.

इसी झ’गड़े के बाद शुक्रवार को कोमल सब्जी का’टने वाली चा’कू लेकर कॉलेज पहुंची थी. कोमल चा’कू लेकर चांदनी को मा’र डालने की धम’की दे रही थी. प्राचार्य ने बताया की कोमल कुछ दिनों से मानसि’क त’नाव में रह रही है. वह अपना लाइब्रेरी कार्ड, लाइब्रेरी की किताब भी फा’ड़ दी थी. उन्होंने बताया कि कोमल के अभिभावक को बुलाया गया है कल सुपौल से कोमल के पिता के आने के बाद आगे की का’र्रवाई की जाएगी. बरारी थाना अध्यक्ष नवनीत कुमार ने बताया की घ’टना की सन’हा द’र्ज की जाएगी छात्रा कोमल को घर भेज दिया गया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

CM नीतीश पर बोलीं राबड़ी देवी, कहा- उनका मन पलटता है तो भी RJD स्वीकार नहीं करेगी

PATNA: मंगलवार को बिहार में NRC लागू नहीं