पटना के फुलवारी में CAA के खिलाफ 7 लोगों ने चलाई गो’लियां, धरनास्थल के पास फाय’रिंग

पटना के फुलवारी में CAA के खिलाफ 7 लोगों ने चलाई गो’लियां, धरनास्थल के पास फाय’रिंग

- in नया-नया
554
0

PATNA: फुलवारीशरीफ में सीएए, एनपीआर व एनआरसी के खि’लाफ ईशापुर पाइपलाइन के नजदीक चल रहे धर’नास्थल के पास शुक्रवार की रात अ’सामाजिक तत्वों ने फा’यरिंग कर द’हशत फैला दी. हालांकि फा’यरिंग में किसी के घा’यल होने की सूचना नहीं है. पुलिस ने भी तीन राउंड फाय’रिंग की पुष्टि की है.

बताया जा रहा है कि तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर सात लोग आए थे, जिन्होंने ह’वाई फा’यरिंग की. पुलिस उनकी पहचान के लिए आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज ले रही है. सीएए और एनआरसी के खिलाफ ईशापुर में पिछले 28 दिनों से ध’रना जारी है. शुक्रवार की रात भी लोग धर’नास्थल पर बैठे थे. इसी दौरान धर’नास्थल से करीब 50 मीटर की दूरी पर अचानक फा’यरिंग शुरू हो गई. बाइक पर सवार असामा’जिक त’त्वों ने हवाई फा’यरिंग की और फिर ईशापुर राय चौक की तरफ भाग निकले. हालांकि फाय’रिंग के पीछे उनका म’कसद क्या था यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है.

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मौके से दो खो’खा बरा’मद किया. डीएसपी संजय कुमार पांडेय और थानेदार रफीकुर्रहमान देर रात तक मौके पर छान’बीन में जुटे रहे. डीएसपी ने बताया कि असामा’जिक त’त्वों की पहचान हो गई है. आसपास के सीसी कैमरों को खं’गाला जा रहा है. थानेदार ने 3 राउंड फाय’रिंग की पुष्टि की है. दूसरी तरफ धरनास्थल पर बैठे लोग इस फा’यरिंग को दिल्ली के शाहीनबाग की घट’ना से भी जोड़ कर देख रहे हैं. सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खि’लाफ शाहीनबाग में भी ध’रना पर बैठे लोगों पर कुछ दिन पहले फा’यरिंग की घट’ना हुई थी.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जावेद अख्तर बोले – अगर काबा और मदीना बंद हो सकते हैं तो भारत की मस्जिदें क्यों नहीं?

New Delhi : देशभर में Corona Virus संक्रमण