लालू यादव के साढू समेत 8 पर FIR दर्ज, वकील को गो’ली मा’रने का लग रहा आरोप

लालू यादव के साढू समेत 8 पर FIR दर्ज, वकील को गो’ली मा’रने का लग रहा आरोप

- in नया-नया
393
0

सिविल कोर्ट गोपालगंज के अधिवक्ता को गो’ली मा’रने के मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के साढू समेत आठ लोगों पर के’स दर्ज हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार की है. जिसमें बरगछिया गांव निवासी सिविल कोर्ट गोपालगंज के अधिवक्ता टुनटुन राम अकेला अपने मुंशी रजनीकांत राम के साथ बाइक से कोर्ट जा रहे थे. तभी दही भाता छोटी नहर पुल के पास पहले से घात लगाए अ’परा’धियों ने उन्हें हाथ देकर रोका. अधिवक्ता ने जैसे ही गाड़ी रोकी अ’परा’धियों ने उन्हें गो’ली मा/र दी.

फिलहाल अधिवक्ता का ऑपरेशन कर शरीर से गो’ली निकाल दी गई हैं. लेकिन मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस मामले में लालू यादव के साढू समेत 8 पर नामजद मामला दर्ज हुआ है. जिसमें लालू प्रसाद यादव के साढू सेवानिवृत्त शिक्षक सुभाष चंद्र चौधरी, उनके भाई माया, सत्यदेव यादव, पवन यादव उर्फ राजा यादव, कृष्णा प्रसाद यादव, श्रवण चौधरी, विनोद यादव और शंभू चौधरी सहित आठ लोग शामिल हैं. इन नामों के अलावे 6 अन्य लोगों के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया गया है.

पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गि’रफ्ता’र भी किया है. साथ ही बांकी नामजदों की गि’रफ़्ता’री के लिए छा’पेमारी कर रही है. घटना के बाद से ही उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई हैं. अधिवक्ता के ऑपरेशन के बाद शरीर से निकाली गई पि’स्टल की गो’ली की जांच कराई जाएगी. अधिवक्ता पर हुए ह’मले को लेकर गोपालगंज सिविल कोर्ट के वकीलों का गुस्सा भी देखने के लिए मिल रहा है. वकीलों ने अपने साथी पर हुए जा’नले’वा हमले के खिलाफ प्रशासन से जल्द से जल्द कार्रवाई करते हुए दो’षियों को सजा देने की मांग की है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दान किए गए PPE किटों को बेच रहा है चीन, माहामारी के दौर में भी ठगने का इल्ज़ाम.

चीन के वुहान से पैदा हुआ वायरस दुनिया