अभी-अभी : JDU में शामिल होंगे लालू के समधी चंद्रिका राय, बेटी ऐश्वर्या भी लड़ सकती है चुनाव

अभी-अभी : JDU में शामिल होंगे लालू के समधी चंद्रिका राय, बेटी ऐश्वर्या भी लड़ सकती है चुनाव

- in सोशल मीडिया
7756
0


तेज प्रताप यादव के ससुर और राजद के वरीय नेता चंद्रिका राय ने जदयू में जाने का खुला एलान कर दिया है. चंद्रिका राय ने एक निजी चैनल के साथ बातचीत के दौरान कहा है कि कुछ ही दिनों में वह राजद छोड़ जदयू के तरफ रुख कर लेंगे. आगे जब उनसे पूछा गया कि सियासी गलियारें में इस बात की चर्चा है कि आपकी बात कई महीनों से जदयू से चल रही है तो इस पर उन्होंने जवाब दिया है कि चर्चा है तो इससे में इंकार नहीं कर रहा हूं. जदयू के नाम पर चंद्रिका राय ने साफ़ कहा है कि नीतीश कुमार में उनकी पूरी आस्था है. हालाँकि उनसे जब पूछा गया कि बीजेपी में क्यों नहीं तो इस सवाल पर उन्होंने जवाब नहीं देकर सवाल को टाल गये.

आगे उन्होंने राजद को लेकर कहा है कि राजद में काफी असंतोष है मेरी जानकारी में ही काफी लोग है जो पार्टी से नाराज है. कई लोग मेरी सम्पर्क में भी हैं. जब चंद्रिका राय से यह सवाल किया गया कि आप अकेले जदयू ज्वाइन करेंगे इस सवाल पर उन्होंने कहा कि वह समय बताएगा. वहीं बेटी ऐश्वर्या राय के चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि अभी ऐसी कोई बात नहीं है लेकिन अगर उसकी इक्षा, लोगों की इक्षा होगी तो मेरी इक्षा की क्या बात है. चुनाव लड़ने की इक्षा ऐश्वर्या व जनता के इक्षा पर निर्भर करता है.

वहीँ वह किस सीट से चुनाव लड़ेंगे इस सवाल पर उन्होंने कहा कि जिस सीट से लड़ते आये हैं वही सीट पर चुनाव ;लड़ेंगे. इस दौरान इशारों इशारों में तेजप्रताप पर भी चंद्रिका राय ने निशाना साधा. चंद्रिका राय ने कहा कि पार्टी में काफी असंतोष है. जिसका कई कारण है. कई ऐसे लोग आज भी पार्टी में हैं जिन्होंने लोकसभा चुनाव में खुलकर पार्टी के लोगों का विरोध करना शुरू किया. आगे उन्होंने तेज प्रताप का नाम नहीं लेते हुए कहा कि तेजस्वी को इतना तक कहा गया कि वह दो रैली में ही लथर जाते हैं. इसके वाबजूद भी पार्टी विरोधी काम करने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

CM नीतीश पर बोलीं राबड़ी देवी, कहा- उनका मन पलटता है तो भी RJD स्वीकार नहीं करेगी

PATNA: मंगलवार को बिहार में NRC लागू नहीं