मधुबनी के जयनगर में भी/षण हा’दसा, बोलेरो-ट्रक ए’क्सीडेंट में चार लोगों की मौ’त

मधुबनी के जयनगर में भी/षण हा’दसा, बोलेरो-ट्रक ए’क्सीडेंट में चार लोगों की मौ’त

- in नया-नया
2134
0

मधुबनी में हा/दसे में एक ही परिवार के चार म/रे, ट्रक में था एफसीआई का अनाज, बोलेरो में थे 9 लोग

Madhubani : जयनगर डीबी कॉलेज के नजदीक एनएच-105 पर अनाज से भरा एफसीआई का ट्रक व बाेलेराे में ट/क्कर होने से बंजारन के एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौ/त हो गई। इनमें दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं। मृ/तकों में माला बाई, आरती देवी, यमुना कुमारी व एक अन्य शामिल हैं। चार को बंजारन अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जबकि बोलेरो ड्राइवर को दरभंगा रेफर किया गया है। अस्पताल प्रशासन ने बताया कि घा/यलों की स्थिति नाजुक है। परिवार दरभंगा से जयनगर आ रहा था।

DMCH, DARBHANGA, dailybihar.com, dailybiharlive, dailybihar.com, national news, india news, news in hindi, latest news in hindi, बिहार समाचार, bihar news, bihar news in hindi, bihar news hindi NEWS #ChildrenKilledByEncephalitisinBihar

वहीं, जयनगर से एफसीआई का अनाज से भरा ट्रक दरभंगा की ओर जा रहा था। डीबी कॉलेज के पास संतुलन बिगड़ने से ट्रक और बाेलेराे की ट/क्कर हो गई। इसमें बाेलेराे बुरी तरह से क्ष/तिग्रस्त हो गई। ड्राइवर क्ष/तिग्रस्त बाेलेराे में बुरी तरह से फंस गया, जिसे बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। ड्राइवर की बॉ/डी को निकालने के लिए प्रशासन को जेसीबी की मदद लेनी पड़ी। घटनास्थल से ही ड्राइवर को दरभंगा ले जाया गया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एबीपी न्यूज-सी वोटर का दावा- दिल्ली में बनेगी केजरीवाल की सरकार, आप को 62 सीटें मिलने का अनुमान

दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए 8 फरवरी को