बिहार में फिर शुरू हुआ अ-पहरण का कारोबार, किशोर को अ’गवा कर मांगी 10 लाख फि’रौती

बिहार में फिर शुरू हुआ अ-पहरण का कारोबार, किशोर को अ’गवा कर मांगी 10 लाख फि’रौती

- in नया-नया
645
0

MOKAMA : घोसवरी थाने के रामनगर गांव से सोमवार की शाम एक नौ वर्षीय किशोर का अ/पहरण कर लिया गया। अ/पहर्ता ने परिजनों को फोन कर 10 लाख की फि/रौती मांगी तो परिजनों के हो/श उड़ गए। इसकी सूचना घोसवरी थाने को मिलते ही पुलिस महकमे में ह/ड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार घोसवरी थाना इलाके के रामनगर निवासी बलराम महतो का पुत्र रवि किशन (09 वर्ष) सोमवार अपराह्न तीन बजे घर के पास बागीचे में अपने साथियों के साथ खेलने गया था। देर शाम तक वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों को अंदेशा हुआ। काफी खोजबीन होने लगी। इसी बीच शाम करीब साढ़े छह बजे अ/पह्रत किशोर के पिता के मोबाइल पर किसी ने फोन कर दस लाख की फि/रौती मांगी।

FILE PHOTO

पिता बलराम महतो ने बताया कि फोन करने वाला बोला कि बच्चा चाहिए तो दस लाख रुपये भेज दो, नहीं तो बच्चा और तुम्हारे पिता (बच्चे के दादा) की ह/त्या कर देंगे। अ/पहृत बच्चे के दादा सरयुग महतो एफसीआई में कार्यरत हैं। अ/पहर्ता का फोन आने के बाद परिजनों में बेचैनी बढ़ गई। इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। अ/पहरण की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में ह/ड़कम्प मच गया। घोसवरी थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी। किशोर की बरामदगी के लिए इलाके में छा/पेमारी की जा रही है लेकिन देर रात तक बच्चे का सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस अ/पहरण की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। इस मामले में घोसवरी थाना प्रभारी से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जदयू की बैठक में शामिल नहीं होंगे प्रशांत किशोर, सीएम नीतीश ने नहीं भेजा निमंत्रण पत्र

अभी-अभी राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने