पप्पू यादव पर एफआईआर दर्ज, फ्री में बांट रहे थे मास्क और सेनेटाइजर

पप्पू यादव पर एफआईआर दर्ज, फ्री में बांट रहे थे मास्क और सेनेटाइजर

- in अभी-अभी
2405
0

कोरोना से पूरा देश हलकान है। युद्धकाल में भी भारतीय रेल का पहिया नहीं रुका आज वो भी पूरी तरह जाम पड़ा है। लॉकडाउन की घोषणा के बाद सभी डरे-सहमे अपने-अपने घरों में बंद हैं। इस बीच जाप के पप्पू यादव आदतन अपनी राजनीति चमकाने सड़क पर निकल गये। पप्पू यादव अपने सहयोगियों के संग प्रेमचंद गोलंबर के पास टेंट लगाकर मास्क बांट रहे थे। कदमकुआं पुलिस मौके पर पहुंची। मजमा को आगाह किया लेकिन काेई हटने को तैयार नहीं था। नतीजा पुलिस ने सख्ती दिखाई मजमा खत्म और एफआईआर दर्ज।

पप्पू यादव कोरोना से लड़ने उतर गये हैं पटना की सड़कों पर, बांट रहे मास्क और साबुन : देश भर में फैली कोरोना की दहशत के बीच जन अधिकार पार्टी( लोकतांत्रिक ) सुप्रीमो पप्पू यादव अब पटना की सड़कों पर उतर गए हैं। पप्पू यादव ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने की ठान ली है। वे लोगों के बीच जाकर मास्क और साबुन बांट रहे हैं।

पप्पू यादव ने आज से कोरोना के खिलाफ लोगों को जागरूक करने का अभियान छेड़ दिया है। साथ ही वे लोगों के बीच जा-जाकर मास्क और साबुन बांट रहे हैं। उन्होनें कहा कि जिस किसी को भी इसकी जरूरत हो किसी वक्त उनके घर से भी ले सकता है। उन्होनें लोगों को कोरोना से बचने के गुर भी बताएं। उन्होनें कहा कि लोगों को सिर्फ दिनचर्या बदलने की जरूरत है। पानी पीना है, साफ सुथरा रहना है और साबुन से हाथ धोकर खाना है। पप्पू यादव ने कहा कि पटना और बिहार के लोगों को कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। उन्होनें कहा कि सरकार इस मुद्दे पर भ्रम फैला रही है। सरकार कोरोना के मुद्दे पर आतंक का माहौल पैदा कर रही है। ऐसे में जनाधिकार पार्टी और पप्पू यादव आपके साथ खड़ा है। सरकार कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने में अक्षम दिख रही है।

बता दें कि पटना में जब जलजमाव से कई वीआईपी इलाके डूब गये थे तो उस दौरान भी पप्पू यादव ने खुद लोगों के मदद की कमान संभाल ली थी। पटना के कंकड़बाग,राजेन्द्रनगर इलाकों में जहां पानी में ज्यादातर घर डूह गये थे पप्पू यादव खुद लोगों के बीच जरूरत का सामान पहुंचा रहे थे। लोगों को रोजमर्रा का सामान पहुमंचा रहे थे और तो और जो लोग इस भीषण जलजमाव में घिर गये थे उन्हें पप्पू यादव ने रेस्क्यू भी किया था।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जावेद अख्तर बोले – अगर काबा और मदीना बंद हो सकते हैं तो भारत की मस्जिदें क्यों नहीं?

New Delhi : देशभर में Corona Virus संक्रमण