प्रशांत किशोर मंगलवार को आएंगे पटना, बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर कर सकते है बड़ा ऐलान

प्रशांत किशोर मंगलवार को आएंगे पटना, बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर कर सकते है बड़ा ऐलान

- in पॉलिटिक्स
602
0

PATNA: राजनीति के असली चाणक्य प्रशांत किशोर कल यानि मंगलवार को पटना आएंगे. दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद पहली बार पटना आ रहे हैं. यहां वे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपने भविष्य की रणनीति का खुलासा करेंगे. माना जा रहा है कि वे जदयू द्वारा किए गए ह’मले का भी जवाब देंगे.

तो वहीं बिहार में राजनीतिक तौर पर सक्रिय होने के पहले प्रशांत किशोर की टीम एक्टिव हो गई है. उनके नेटवर्क के जरिए लगातार फोन युवाओं को फोन कॉल किए जा रहे हैं जो प्रशांत किशोर से जेडीयू उपाध्यक्ष रहने के दौरान मुलाकात कर चुके हैं. फोन कर युवाओं को यह बताई जा रही है कि प्रशांत पटना आने वाले हैं और बहुत जल्द वह सबके साथ मुलाकात कर कोई बड़ा ऐलान करेंगे. साथ ही प्रशांत किशोर अपनी रणनीति का खुलासा खुद करेंगे लेकिन यह माना जा रहा है कि वह फिलहाल बिहार में चुनाव से अलग उनका पूरा फोकस संगठन खड़ा करने पर होगा. प्रशांत किशोर के संगठन का स्वरूप बिहार में कैसा होगा इसको लेकर खुद PK ही पर्दा उठाएंगे.

आपको बता दें कि 30 जनवरी को जदयू से निकाले जाने के एक दिन पहले नीतीश और प्रशांत किशोर के बीच जु’बानी जं’ग हुई थी. नीतीश ने कहा था- “किसी को हम थोड़े ही पार्टी में लाए थे. अमित शाह के कहने पर मैंने प्रशांत को पार्टी में शामिल कराया था. शाह ने मुझे कहा था कि प्रशांत को पार्टी में शामिल कर लीजिए.” नीतीश के बयान के कुछ ही घंटों बाद प्रशांत ने ट्वीट कर लिखा था-“आप (नीतीश) मुझे पार्टी में क्यों और कैसे लाए, इस पर इतना गिरा हुआ झूठ बोल रहे हैं. यह आपकी बेहद खराब कोशिश है, मुझे अपने रंग में रंगने की. अगर आप सच बोल रहे हैं तो कौन यह भरोसा करेगा कि अभी भी आपमें इतनी हिम्मत है कि अमित शाह द्वारा भेजे गए आदमी की बात न सुनें?’ पीके ने कहा था- नीतीश जी बोल चुके हैं, अब मेरे जवाब का इंतजार कीजिए. मैं उन्हे जवाब देने के लिए बिहार जाऊंगा. इसके अगले दिन जदयू ने पत्र जारी कर प्रशांत किशोर को पार्टी से बर्खास्त कर दिया था.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जावेद अख्तर बोले – अगर काबा और मदीना बंद हो सकते हैं तो भारत की मस्जिदें क्यों नहीं?

New Delhi : देशभर में Corona Virus संक्रमण