जानिए बिहार में पिछले 90 दिनों में कहा देखा गया सबसे ज्यादा पो’र्न, कौन है नंबर 1

जानिए बिहार में पिछले 90 दिनों में कहा देखा गया सबसे ज्यादा पो’र्न, कौन है नंबर 1

- in नया-नया
563
0

PATNA: नजरें बचाकर, चोरी-छिपे बढ़ रहा है पो’र्न वीडि’योज़ देखने का अप’राध. आंकड़े डरा रहे हैं. बिहार के लोगों को आगाह कर रहे हैं. 90 दिनों में सबसे ज्यादा देखे गए तीन पो’र्न वीडि’योज़ के देशभर के व्यूअर्स का आंकड़ा निकालने पर सामने आया कि बिहार में इन्हें देखने वाले सबसे ज्यादा हैं. इनमें सबसे आगे दरभंगा जिले के लोग आए हैं. 11 सितंबर 2019 से 09 फरवरी 2020 के बीच के आंकड़ों से यह हकीकत सामने आई है.

गूगल सर्च के आंकड़ों को निकाला तो सामने आया कि से’क्स वीडि’यो टर्म को सर्च करने में सबसे आगे बांग्लादेश है तो उसके बाद नेपाल और फिर भारत. ऐसे टर्म्स के साथ सर्च कर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियोज़ में से तीन को उदाहरण के तौर पर निकाला गया तो दिखा कि सबसे ज्यादा बिहार में मोबाइल यूजर्स ने इसे देखा. देश में जिस वीडियो को तीन करोड़ लोगों ने देखा, उसमें 50 लाख से ज्यादा बिहार के थे. 2.32 करोड़ में 83 लाख और 2.12 करोड़ व्यूज़ वाले वीडियो को बिहार में 35 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा.

बिहार में दरभंगा के बाद मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, भागलपुर है और फिर पटना का नंबर है. इन तीनों वीडियोज़ के बिहार में जिलावार अध्ययन में राहत की बात यह सामने आई कि वैशाली, कटिहार, बांका, अरवल जैसे चुनिंदा जिलों में विजिटर्स कम हैं. जिन तीन वीडियोज़ को मिलाकर दरभंगा जिले के 24.66 लाख लोगों ने देखा, उन्हें वैशाली में महज 44 हजार ने.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जावेद अख्तर बोले – अगर काबा और मदीना बंद हो सकते हैं तो भारत की मस्जिदें क्यों नहीं?

New Delhi : देशभर में Corona Virus संक्रमण