लालू के परिवार में उत्पन्न होते है भगवान, कोई बनता है कृष्ण तो कोई बना दिया जाता है राम

लालू के परिवार में उत्पन्न होते है भगवान, कोई बनता है कृष्ण तो कोई बना दिया जाता है राम

- in पॉलिटिक्स
706
0

PATNA: बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव का असर अभी से ही दिखना लगा है. इसके कारण यहां फरवरी में ही सियासी गर्मी की तपिश महसूस होने लगी है. राज्य की प्रमुख पार्टी आरजेडी और जेडीयू में शब्दों के तीखे बाण चलने शुरू हो गये हैं.

दरअसल आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ शुरू होने से पहले ही विवादों के घेरे में आ गया है. यात्रा में इस्तेमाल होनेवाली बस पर शुरू हुए विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. आरोप-प्रत्यारोप के बीच आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने तेजस्वी यादव की तुलना भगवान राम से की है.

आरजेडी नेता ने बस विवाद का हवाला देते हुए कहा कि रावण के पास रथ था. रावण से युद्ध लड़ने को देवताओं ने राम को रथ दिलाया. वैसे ही जनहित की लड़ाई के लिए अतिपिछड़ा समाज के किसी शख्स ने तेजस्वी यादव को बस उपलब्ध करा दिया, तो इन्हें परेशानी हो रही है.

आपको बता दें कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव 23 फरवरी से ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस दौरान तेजस्वी यादव राज्य में अपनी यात्रा युवा क्रांति रथ के जरिये करेंगे. इसके लिए सज-धज कर रथ तैयार है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दान किए गए PPE किटों को बेच रहा है चीन, माहामारी के दौर में भी ठगने का इल्ज़ाम.

चीन के वुहान से पैदा हुआ वायरस दुनिया