तेजस्वी यादव ने दी जा’न से मा’रने की ध’मकी, फोन पर की गाली-गलौच

तेजस्वी यादव ने दी जा’न से मा’रने की ध’मकी, फोन पर की गाली-गलौच

- in नया-नया
571
0

PATNA: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर अभिनंदन कुमार नाम के एक शख्स ने बड़ा आ’रोप लगाया है. उसने पुलिस से गुहार लगाते हुए एक पत्र लिखा है जिसमें उसने तेजस्वी पर गा’ली-ग’लौच करने के साथ ही जान से मा’रने की ध’मकी का आ’रोप लगाया है. धम’की का पत्र मिलने के बाद अब पुलिस इसकी जांच करेगी और वास्तविकता का पता लगाएगी.

तो वहीं इस आ’रोप वाले आवेदन के बाद बिहार के सियासी महकमे में आ’रोप-प्र’त्यारोप का दौर शुरू हो सकता है. लेकिन साथ ही इस बात पर भी संशय जताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव को ब’दनाम करने के लिए तो ऐसा नहीं किया गया. इसके लिए ऐसा आवेदन देने वाले की पूरी जांच-पड़’ताल भी की जाएगी.

वरीय पुलिस अधीक्षक को लिखे पत्र में कहा गया है कि मेरा मोबाइल पर एक प्राइवेट नंबर से कॉल करके बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव द्वारा मुझे अभ’द्रतापूर्व शब्दों का प्रयोग कर गा’ली-ग’लौच करते हुए धम’की दी गई है. धम’की के दौरान मुझे अभ’द्रतापूर्वक नका’रात्मक वाक्यों का प्रयोग कर संबोधित किया गया है. साथ ही कहा गया कि नेता बनोगे तुमलोग, अब घूमो हम तुमको बताते हैं. इन वाक्यों का प्रयोग किया गया.

शिकायतकर्ता ने कहा है कि तेजस्वी यादव द्वारा किए गए फोन को टेप कर लिया गया है जिसका ऑडियो सीडी आवेदन के साथ संलग्न है. उसने आगे लिखा है कि चूंकि तेजस्वी यादव बिहार के विपक्ष के नेता हैं यानि बहुत बड़े नेता हैं और मैं एक साधारण व्यक्ति हूं. इसलिए मैं और मेरा परिवार हमेशा भ’यभीत रहते हैं कि कभी भी कहीं भी मेरे साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है या फिर मेरी ह’त्या भी की जा सकती है.

इस आवेदन के साथ ही अभिनंदन कुमार ने वरीय पुलिस अधीक्षक से गु’हार लगाते हुए लिखा है कि तेजस्वी यादव द्वारा दी गई धम’की के उपरांत मरी जा’न को बहुत ख’तरा है. इसलिए मैं वरीय पुलिस अधीक्षक महोदय को सूचित करना जरूरी है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

CM नीतीश पर बोलीं राबड़ी देवी, कहा- उनका मन पलटता है तो भी RJD स्वीकार नहीं करेगी

PATNA: मंगलवार को बिहार में NRC लागू नहीं