अभी-अभी : गृह मंत्री अमित शाह को हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

गृह मंत्री अमित शाह कोरोनावायरस से संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा- ‘जो संपर्क में आए, वो जांच कराएं’


नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अमित शाह ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि अमित शाह को दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है.

अमित शाह ने ट्विटर पर लिखा है, ”कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं.

बता दें कि हाल ही में मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री (Shivraj Singh Chauhan) भी कोरोनावायस से संक्रमित हुए थे. शिवराज सिंह चौहान अस्पताल में भर्ती हैं और अब उनमें कोविड के कोई लक्षण नहीं हैं. उनका कोविड-19 टेस्ट किया जा रहा है. रिपोर्ट यदि निगेटिव आई तो उनको कल अस्‍पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है. सीएम शिवराज सिंह ने स्वयं ट्वीट करके यह जानकारी साझा की है. वे कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद पिछले नौ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *