अभी-अभी : पटना के DM कुमार रवि को हुआ कोरोना, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

बिहार में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा। रोजोना राज्य में दो हजार से अधिक संक्रमित पाए जा रहे हैं। पटना तो हॉटस्पॉट बन गया है। राजधानी में अबतक साढ़े आठ हजार से ज्यादा संक्रमित हो चुके हैं। शनिवार को पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

बताया जाता है कि डीएम ने बुखार और गले में दर्द होने पर अपनी जांच कराई थी। जिसके बाद वे डीडीसी को प्रभार देकर अवकाश पर चले गए थे। शनिवार को उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। फिलहाल कुमार रवि होम आइसोलेशन में हैं और 14 दिन तक घर पर ही रहेंगे।

बताया जाता है कि डीएम कुमार रवि की आरटीपीसीआर विधि से हुई जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें कई दिन से सर्दी जुकाम, कफ व बुखार की शिकायत थी। जिसके बाद उन्होंने शुक्रवार की रात जांच के लिए नमूना दिया था। जिसपर शनिवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई। डीएम 14 दिन के होम आइसोलेशन में चले गए हैं। हालांकि वे शुक्रवार की शाम से ही अवकाश पर थे।

इससे पहले डीएम ने एंटीजन रैपिड किट से दो बार जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद तीसरी जांच आरटीपीसीआर से कराई गई थी। बताते चलें कि 25 दिन पहले उनके कार्यालय के 70 लोगों की एंटीजन रैपिड किट से जांच कराई गई थी। उसमें से 14 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उस समय कहा गया था कि विभिन्न बैरक से आए सुरक्षाकर्मियों से अन्य लोग संक्रमित हुए थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *