आज है BJP का 40वां स्थापना दिवस, 2 सीट वाली दल आज इंडिया की सबसे बड़ी पार्टी है

भाजपा को पूरे हुए 40 साल, पीएम मोदी सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने दी शुभकामनाएं

देश की राजग सरकार भारतीय जनता पार्टी को आज पूरे 40 साल हो गए हैं। आज से ठीक 40 साल पहले पार्टी की स्थापना की गई थी। इस मौके पर पीएम मोदी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं और देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं।

वहीं दूसरी ओर भाजपा के सभी कार्यकर्त्ताओं ने स्थापना दिवस पर एक भोजन छोड़ कर लॉकडाउन के दौरान कठिनाईयों का सामना कर रहे लोगों के साथ एकजुटता दिखाने की कोशिश की है। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आज भाजपा के 40 वें स्थापना दिवस के अवसर पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिशानिर्देशों को ट्वीट किया।

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुआ लिखा पार्टी के स्थापना दिवस पर सभी साथी भाजपा कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं। उन सभी को श्रद्धांजलि, जिन्होंने दशकों से पार्टी का निर्माण करने के लिए कड़ी मेहनत की है, जिसके कारण भाजपा को हमारे देश के करोड़ों भारतीयों की सेवा करने का अवसर मिला है।

पीएम मोदी ने आगे द्वीट करते हुए लिखा भाजपा का 40वां स्थापना दिवस ऐसे समय में आया है, जब देश COVID-19 से लड़ रहा है। मैं कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि वे पार्टी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिशानिर्देशों का पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ जरूरतमंदों की मदद करें। एकजुट होकर भारत को COVID-19 से मुक्त करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *