केंद्र और भाजपा के इशारे पर महाराष्ट्र को बदनाम कर रही है कंगना रनौत, संजय राउत बोले- आईटी सेल का अहम योगदान

अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ विवादित टिप्पणी के मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत का बयान आया है. आजतक से खास बातचीत में संजय राउत ने कहा कि बिना वजह विवाद खड़ा किया जा रहा है. केंद्र के इशारे पर जानबूझकर महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. ऐसे कई उदाहरण हैं जहां केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग हुआ है.

संजय राउत ने कहा कि मैंने कंगना रनौत को कभी धमकी नहीं दी. आईटी सेल और कुछ लोगों ने जानबूझकर इसे एक अलग मोड़ दिया. मुझे एक बयान में बताएं कि मैंने कहां धमकी दी? मैंने सिर्फ इतना कहा कि अगर मुंबई में समस्या है तो आप मत आइए. मैं कंगना के चैलेंज के पीछे की बात जानता हूं. जाहिर है अगर महाराष्ट्र में गैर बीजेपी सरकार है तो ये सब बातें हो रही हैं.

Indian Bollywood actress Kangana Ranaut attends the unveiling of the book “The Front Row” by Anupama Chopra in Mumbai late on April 7, 2015. AFP PHOTO (Photo credit should read STR/AFP/Getty Images)

शिवसेना सांसद ने कहा कि मुंबई पुलिस को बदनाम करने का ये जानबूझकर किया गया प्रयास है. मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड से अंडरवर्ड का सफाया किया. मुंबई पुलिस की वजह से ही बॉलीवुड सुरक्षित है. कंगना ने मुंबई की छवि खराब करने की कोशिश की है. मुंबई पुलिस के प्रति अविश्वास गलत है.

‘हरामखोर’ वाले बयान पर संजय राउत ने कहा कि इसे गलत संदर्भ में लिया गया. मराठी में इसका अर्थ ‘बईमान’ या ‘नॉटी’ होता है. हम लोग आम बोलचाल में ऐसा बोल देते हैं. कंगना से मेरी कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है. उन्होंने महाराष्ट्र के खिलाफ बोला, इसलिए ये सिर्फ मेरे ही नहीं पूरे महाराष्ट्र के लोगों के लिए सवाल है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *