केंद्रीय मंत्री का बयान, भाजपा अकेले बना सकती है बिहार में सरकार, हम नीतीश के साथ बस निभा रहे है दोस्ती

केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आर.के सिंह के सबको दरकिनार कर बिहार में अकेले सरकार बनाने का दावा किया है। केंद्रीय ऊर्जा मंत्री और बिहार के आरा से सांसद आर के सिंह ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि बीजेपी अपने दम पर बिहार में सरकार बना सकती है।

आर.के सिंह कहा कि उनकी पार्टी की जनता दल यूनाइटेड (JDU) के साथ साल 1996 से साझेदारी है और वे लोग नहीं चाहते हैं कि यह टूटे और न ही जेडीयू भी ऐसा चाहती है, दोस्तों को हम नहीं छोड़ना चाहते हैं। केंद्रीय मंत्री आर.के सिंह ने सीट बंटवारे के बारे में बोलते हुए कहा कि जल्दी ही हमारे बीच सीटों का बंटवारा हो जाएगा। हमारे बीच सीटों को लेकर कोई मतभेद नहीं है, इसलिए आराम से यह पूरी प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी।

उन्होंंने कहा, लोकसभा के नतीजे साफतौर पर बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के वोट बैंक को जाहिर करते हैं, इसलिए सीटों का बंटवारा भी उसी आधार पर होना चाहिए।

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल काफी तेज है। वहीं, चुनाव की तारीखों की घोषणा भी जल्द होने वाली है। चुनाव आयोग ने शनिवार को साफ कर दिया कि राज्य में 29 नवंबर से पहले विधानसभा के चुनाव होंगे। उधर, सभी पार्टियां सियासी समीकरण बनाने के साथ ही पूरी तरह से गठजोड़ के गणित में भी जुट गई हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *