कौन गिरीराज..फिरीराज..लालटेन छाप जिंदाबाद, भाजपा के युवा नेता का वीडियो वायरल से हड़कंप

[ad_1]

PATNA : भाजपा के युवा नेता का वीडियो वायरल खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में नेताजी बेहिसाब बोले जा रहे हैं। यानि अपने ही सांसद के बारे में कह रहे हैं कि कौन है गिरीराज ….फिरीराज….पीछे से कोई बार बार पूछता है, गिरीराज के बारे में पूछ रहा हूं…भाजपा नेता बार बार जवाब देता है…कौन गिरीराज …फिरीराज…..थोड़ी देर रूककर भाजपा नेता ने दुबारा कहा- हमारी पसंद और तुम्हरी पसंद…तनवीर हसन…तनवीर हसन….। वीडियो में ऐसा लगता है कि भाजपा नशे की हालत में पूरी तरह चूर है। वायरल वीडियो को आगे देखने पर भाजपा नेता लालटेन छाप जिंदाबाद की बात कह रहा है। इसके साथ ही राबड़ी छाप जिंदाबाद कह रहा है। वीडियों में बार-बार भाजपा नेता कह रहा है कि सबकी पसंद तनवीर हसन । लड़खड़ाती जुवान से हर वार बोल रहा है …..हमारी पसंद और तुम्हारी पसंद …तनवीर हसन । वीडियो में किसी दूसरे शख्स के द्वारा सवाल पूछे जाने पर भी युवक ‘नशे में टुन’ दिखाई दे रहा है.. जो बीच बीच में लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगा रहा है…इसके साथ ही तेजस्वी यादव को बिहार का अगला मुख्यमंत्री बता रहा है।

गिरीराज के नाम पर दूसरा शक्स बार-बार पूछ रहा है मगर जवाब के तौर पर वह बार-बार गिरीराज-फिरीराज कह कर न तो पहचानने की बात कहता है और न ही जानने की बात कह रहा है। तीन मिनट नौ सेकेंड के वीडियो में भाजपा नेता अपने क्षेत्र के सांसद को नहीं जानने का जिक्र क्यों कर रहा है। या दूसरे दल की सराहना क्यों कर रहा है।

इस बात का जिक्र नहीं कर रहा लेकिन बेगुसराय के किसी गिरीराज सिंह को नहीं जानने की बात कहते हुए तनवीर हसन को पिछले चालीस साल से जानने की बात कह रहा है। वीडियो में कई और युवक हैं जो बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव जिंदाबाद की बात कह रहा है। और अन्त में गिरीराज सिंह मुर्दाबाद का नारा लगाता है। आपको बता दें कि रवि राज गुप्ता भाजपा के अति पिछड़ा मोर्चा के जिला प्रवक्ता बताए जा रहे हैं। पूर्व विधायक सुरेंद्र मेहता के चहेते और करीबी माने जाते हैं। फिलहाल इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि न्यूज फार नेशन नहीं करता।

[ad_2]

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *