गर्भवती पत्नी हुई कोरोना तो पति बोला- ये कौन, मैं नहीं पहचानता; हॉस्पिटल में शिशु की भी हुई मौ’त

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक दिलचस्प मामला सामने आया हैं जहां कोरोना वायरस की पुष्टि के बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी को ही पहचानने से इनकार कर दिया। दोनों की शादी करीब डेढ़ साल पहले ही हुई थी और घर में नए मेहमान की आमद होने वाली थी। पत्नी की डिलीवरी के लिए वो उसे हॉस्पिटल ले गया, जहां टेस्टिंग में उसे संक्रमण की पुष्टि हो गई। पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिलते ही शख्स उससे किए सारे वादे भूल गया। उसने पत्नी को पहचानने से ही इनकार कर दिया और हॉस्पिटल से भाग निकला।

महिला ने बताया कि वो पति के खिलाफ अदालत जाएगी। दरअसल 26 फरवरी, 2019 को इंदिरा नगर निवासी हिना (24) का निकाह चांदन गांव के फकरुल के साथ हुआ था। बीती चार जुलाई को उसे डिलीवरी के लिए लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हिना की कोरोना जांच हुई रिपोर्ट पॉजिटिव आई। फकरुल को इसकी भनक लगी तो वो तुंरत हॉस्पिटल छोड़कर फरार हो गया।

हिना बताती है, ‘मैंने बहुत देर तक उसका इंतजार किया, मगर जब वो नहीं लौटा तो स्वास्थ्य कर्मियों की मदद से उसके मोबाइल पर फोन किया। उसने स्टाफ से मुझसे कोई संबंध ना होने की बात कहकर तुरंत फोन काट दिया। मैंने बाद में मायके फोन कर पिता को पूरे मामले की जानकारी दी।’

हिना बताती है कि जब पिता ने अपने दामाद को फोन किया तो उसने फिर किसी भी तरह का संबंध होने से साफ इनकार कर दिया। बाद में मेरी देखभाल के लिए मेरी बड़ी बहन हॉस्पिटल में पहुंची और मेरी देखरेख की।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *