चुनाव से पहले एक्टिव हुए लालू यादव, बोले- नीतीश कुमार के 15 साल, भ्रम और झूठ का काला काल

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव एक्टिव मोड में आ गए हैं. अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाने वाले लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को बॉलीवुड के गीत का सहारा लेते हुए सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा.

लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया कि पर्दे में रहने दो पर्दा ना उठाओ, पर्दा जो उठ गया तो भेद खुल जाएगा. उन्होंने आगे लिखा कि नीतीश कुमार के पंद्रह साल, भ्रम और झूठ का काला काल. लालू प्रसाद ने अपने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें देखा जा सकता है कि नीतीश कुमार किसी इलाके के दौरे पर हैं. मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए रोड के किनारे की जगह सफेद कपड़े से ढक दी गई है. लालू प्रसाद यादव ने तंज किया कि इस पर्दे के पीछे नीतीश कुमार के 15 साल का विकास है.

चुनाव से पहले लालू यादव जिस तरह एक्टिव हुए हैं उससे एक बात तो साफ है कि बिहार विधानसभा चुनाव इस बार भी लालू प्रसाद यादव के नाम के इर्द-गिर्द ही लड़ा जाएगा. नीतीश कुमार ने भी हाल में अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह लालू-राबड़ी शासनकाल के 15 साल की तुलना उनके 15 साल के शासनकाल से करके लोगों को जागरूक बनाएं.

बता दें कि चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स में भर्ती हैं. लालू प्रसाद यादव मधुमेह और दिल की बीमारी से ग्रसित हैं. इसके अलावा लालू प्रसाद यादव की किडनी भी ठीक से काम नहीं करती है. हालांकि, इन सबके बीच लालू का सोशल मीडिया अकाउंट एक्टिव रहता है जिससे नीतीश सरकार के खिलाफ पहले भी ट्वीट किए जाते रहे हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *