छठ घाट बनाने के दौरान आपस में भिड़े दो पक्ष, जमकर की मारपीट और रोड़ेबाजी

नवरंगपुर में छठ पर्व के लिए घाट बनाने को लेकर कुछ बच्चे आपस में उलझ गए. लेकिन, थोड़ी ही देर बाद बच्चों की लड़ाई में बड़े भी शामिल हो गए, जिसके बाद दोनों पक्ष एक दूसरे लाठी-डंडे और पत्थर बरसाने लगे.

वैशाली: कोरोना के मद्देनजर सरकार ने घर पर छठ मनाने की अपील की है, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हैं और छठ पर्व के लिए घाट बनाने में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में गुरुवार को वैशाली में छठ पर्व के लिए घाट बनाने के दौरान दो पक्ष मामूली बात को लेकर आपस में भीड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों ने जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी की. घटना जिले के महनार थाना क्षेत्र के नवरंगपुर की है.

मिली जानकारी अनुसार नवरंगपुर में छठ पर्व के लिए घाट बनाने को लेकर कुछ बच्चे आपस में उलझ गए. लेकिन, थोड़ी ही देर बाद बच्चों की लड़ाई में बड़े भी शामिल हो गए, जिसके बाद दोनों पक्ष एक दूसरे लाठी-डंडे और पत्थर बरसाने लगे. मारपीट की इस घटना में कुछ लोग घायल हो गए. घायलों में महिला भी शामिल हैं. फिलहाल सभी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इधर, घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर मामले को शांत कराया. इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है. घटना के संबंध में महनार एसएचओ मनोज कुमार ने कहा कि घाट बनाने को लेकर बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था. उसी में बड़े भी शामिल हो गए. मारपीट के दौरान रोड़ेबाजी की गई है. कुछ लोग घायल हैं. दोनों तरफ से एफआईआर दर्ज कराई जा रही है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *