जींस में घुस गया सांप, खंभा पकड़कर रात से सुबह तक खड़ा रहा शख्स

यूपी से एक तस्वीर आ रही है जिसमे एक शख्स रात 12 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक खंभे को पकड़कर खड़ा रहा. वजह बेहद चौंकाने वाली है. खबर की माने तो जब मजदूर काम करके सोने गया तो उसकी शर्ट में जहरीला सांप घुसा और जींस पैंट के अंदर चला गया. मजदूर जागा तो एक खंभे को पकड़कर रात 12 बजे से सुबह 7 बजे तक खड़ा रहा कि कहीं हलचल होते ही सांप काट न ले.

मामला जमालपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिकंदरपुर गांव का है जहां पर मौजूद आंगनवाड़ी केंद्र पर इलाके में बिजली विभाग की तरफ से बिजली का पोल और तार लगाने का काम करने वाले मजदूर रुके हुए थे. रात में सभी मजदूर खाना बनाने के बाद खाना खा कर सो गए. सोते समय एक मजदूर लवलेश कुमार की शर्ट से एक जहरीला सांप घुसते हुए उसकी जींस पैंट में घुस गया.

पैंट में सांप घुसने के बाद जब युवक को पता चला तो वह चुपचाप वहीं 7 घंटे तक खंभा पकड़ कर खड़ा रहा. इस दौरान जहरीला सांप उसके जींस पैंट में बैठा रहा. सुबह होने के बाद स्थानीय लोगों ने पास के एक सपेरे को बुला कर किसी तरह से सांप को जींस के पैंट से बाहर निकाला, तब जा कर युवक की जान बच सकी.

गांव के रहने वाले लोगों का कहना है कि रात 12 बजे से सुबह 7 बजे तक युवक 7 घंटे तक युवक खम्भा पकड़ कर खड़ा रहा, तब जा कर उसकी जान बची. यहां पर काफी भीड़ भी थी. वह तो गनीमत है कि इस दौरान सांप ने युवक को काटा नहीं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *