ट्विटर पर 60 मिलियन हुए PM मोदी के फॉलोवर्स, विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता बने हमारे प्रधानमंत्री

पीएम मोदी भारत में तो लोकप्रिय हैं ही, लेकिन उनकी चर्चा विदेशों में जबरदस्त है. इस बात का जीता जागता उदाहरण है ट्विटर..जी हां- पीएम मोदी (Pm Modi twitter Followers) की लोकप्रिय इतनी अधिक बढ़ गई कि ट्विटर पर 60 मिलियन यानि 6 करोड़ लोग उन्हें फॉलो करने लगे.

पीएम मोदी ने एक और मुकाम हासिल किया है. पीएम मोदी के ट्विटर पर फॉरोवर्स की संख्या दोगुनी रफ्तार से बढ़ रही है. अब उन्हें फॉलो करने वालों की स्खाय 60 मिलियन तक पहुंच गई है. इससे साबित होता है कि भारत ही नहीं बल्कि पीएम मोदी विश्व के नेता बन चुके हैं. उनकी लोकप्रियता पूरी दुनिया में है. पीएम नरेंद्र मोदी 2 हजार 354 लोगों को फॉलो करते हैं.

पीएम मोदी ने साल 2009 में ट्विटर पर अपना अकाउंट बनाया था. 11 साल में पीएम मोदी ने अपने व्यक्तिव्त से 6 करोड़ लोगों को अपना मुरीद बना लिया… आपको बता दें कि पीएम मोदी उन टॉप नेताओं में से एक हैं, जिन्हें ट्विटर पर सबसे अधिक फॉलो किया जाता है.

ट्विटर पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के पीएम मोदी से दो गुने से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनके फॉलोअर्स 12 करोड़ 70 लाख से ज्यादा है. वहीं, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 8 करोड़ 37 लाख से ज्यादा हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *