दरभंगा की बेटियों को सलाम, छे’ड़खानी करने वाले युवक को जमकर पी’टा

ललित नारायण मिथिला विवि के कमला पीजी गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं के साथ आए दिन छे’ड़खानी से आ’क्रोशित छात्राओं ने एक युवक को स’न्दिग्ध हरकत और और छे’ड़खानी करते रंगे हाथों पकड़ कर उसकी पि’टाई शुरू कर दी।


वहीं बताया जाता ह कि युवक काफी देर तक अ’श्लील हरकत करता रहा जहां इससे इससे लड़कियों छात्राओं का हिम्मत और धैर्य जवाब दे गया और उन्होंने आरोपी युवक की चप्पल-जूतों से जमकर धु’नाई शुरू कर दी।


वहीं उसके बाद विवि थाना पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर अपने साथ थाने लेकर चली आई वहीं पीछे-पीछे सभी लड़कियां भी थाने पहुंच कर इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई।


वही पी’ड़ित छात्रा ने बताया उनके साथ छात्राओं के साथ अक्सर छे’ड़खानी होती है जहां लड़क अक्सर उनके हॉस्टल के आगे आकर फब्तियां टिप्पणियां कसते हैं और अ’श्लील हरकत करते हैं।
और वहीं पूरा विवि कैंपस म’नचलों का अड्डा बनता जा रहा है और लड़के यहां आकर सोशल नेटवर्किंग टिक टॉक का वीडियो भी बनाते हैं।


जहां सुरक्षा गार्ड का कहीं अता-पता नहीं रहता है और हम सभी छात्राओं बार-बार विवि प्रशासन से इसकी शिकायत की है लेकिन आजतक कोई निष्कर्ष फायदा नहीं हुआ जिसके वजह से व सभीे डरी हुई रहती हैं।


वही दरभंगा के एसएसपी बाबूराम ने कहा कि छात्राओं के द्वारा छे’ड़खानी की शिकायत का मामला दर्ज नहीं किया गया है लेकिन जिस प्रकार की बातें सामने आई रही है उसको लेकर थाने को निर्देश दिया गया है कि जिस रास्ते में महिला छात्रावास है उस रास्ते में पेट्रोलिंग गश्ती को बढ़ाने का निर्देश दिया गया है ताकि सभी लड़कियों को आने-जाने में किसी भी प्रकार की परेशानियां का सामना नहीं करना पड़े।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *