दरभंगा: पुलिस ने स्कूल का ताला तोड़ा तो निकली 77 शराब की बोतलें

बिहार के दरभंगा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक सरकारी स्कूल में बड़ी तादाद में अवैध शराब पकड़ी गई है. बताया जा रहा है कि शराब कारोबारियों ने स्कूल के एक पुराने कमरे को गोदाम बना रखा था. जहां पर भारी संख्या में विदेशी शराब रखी जाती थी. फिर शराब को इधर-उधर सप्लाई किया जाता था.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने स्कूल में छापेमारी की और भारी संख्या में विदेशी शराब की बोतलें बरामद कीं. इसके साथ ही स्कूल के प्रिंसिपल को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है. वहीं स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि उन्हें इस बारे कोई जानकारी नहीं है कि ये शराब की बोतलें यहां कैसे आईं.

सरकारी स्कूल के कमरे से शराब बरामद

इस मामले पर सीआईटी अधिकारी शिवपूजन पासवान का कहना है कि पुलिस अधीक्षक बाबूराम के निर्देश पर कैदराबाद मुहल्ला स्थित प्लस टू मुकुंदी चौधरी उच्च विद्यालय में छापेमारी की गई. जहां पर स्कूल के प्रिंसिपल के सामने स्कूल के एक कमरे का ताला तोड़ा गया. जिसमें 77 विदेशी शराब बरामद की गईं.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

सीआईटी अधिकारी शिवपूजन पासवान ने बताया कि उच्च विद्यालय के प्राचार्य से विद्यालय के कमरे में शराब रखने के बारे में पूछताछ की जा रही है. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.