दिल्ली से मधुबनी आ रही बस NH-28 पर पलटी, छपरा के यात्री की मौ’त, उत्तर बिहार के 57 लोग घा’यल

लॉकडाउन के बीच गुरुवार को दिल्ली से 89 यात्रियों को लेकर मधुबनी जा रही बस कुचायकोट थाने के अमवा गांव के समीप एनएच-28 पर पलट गयी. हादसे में छपरा के एक यात्री की दब कर मौत हो गयी, जबकि 57 यात्री घायल हो गये. हादसे के बाद एनएच पर अफरातफरी मच गयी. वाहनों का परिचालन ढाई घंटे तक बाधित हो गया.

पुलिस ने सभी घायल यात्रियों को इलाज के लिए कुचायकोट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. हादसे में मृत यात्री की पहचान छपरा जिले के मांझी थाने के ताजपुर झाखड़ गांव निवासी 25 वर्षीय अरुण कुमार साह के रूप में की गयी.

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती
घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्तीप्रभात खबर

पुलिस ने बताया कि बस में उत्तर बिहार के मुजफ्फरपुर, मोतिहारी, दरभंगा, सुपौल, समस्तीपुर, सीतामढ़ी, कटिहार, मधुबनी के अधिकतर यात्री थे. अमवा के पास पहुंचते ही बस चालक ने ट्रक का ओवरटेक किया, इस दौरान बस अनियंत्रित होकर पलट गयी. हादसे के बाद चालक और खलासी फरार हो गये.

घायल यात्रियों ने यूपी के कुशीनगर के तमकुही में ढाबा पर ड्राइवर के शराब पीने का आरोप लगाया. यात्रियों कहा कि ड्राइवर के नशे में होने के कारण यह हादसा हुआ. वहीं, हादसे के बाद कुचायकोट के थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद ने बस को जब्त कर लिया. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

हादसे में उत्तर बिहार के कई यात्री घायल
घायल यात्रियों में मुजफ्फरपुर के प्रमोद कुमार राम, अशोक राम, अमरजीत कुमार, समस्तीपुर के समीर, सुपौल के मोहन यादव, आशीष शर्मा, घनश्याम शर्मा, बैजनाथ शर्मा, मनोज शर्मा, लव कुश शर्मा, सीतामढ़ी के मोहम्मद सलाउद्दीन, शहजाद इशरत, खुशबू, सुपौल के संतोष कुमार, योगेश्वर शर्मा, सीतामढ़ी के सोनू, मधुबनी के पुलकित मुखिया, लग्नदेव मुखिया, चंदन मुखिया कटिहार के समसुद्दीन, दिल्ली का विकास, सीतामढ़ी के धर्मेंद्र राम लाडले, कटिहार के मोहम्मद अनवर हुसैन, अंसार थारू मुजफ्फरपुर के मुकेश कुमार, रीना देवी, राजदेव सोनी आदि शामिल हैं. इनमें तीन घायलों की स्थिति चिंताजनक बतायी जा रही है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *