नशेड़ी हुआ करती थी कंगना रनौत, अनुराग कश्यप ने बताया, क्वीन फ़िल्म की शूटिंग के दौरान पीती थी शैंपेन

कंगना रनौत और अनुराग कश्यप के बीच तल्खियां बढ़ती ही जा रही हैं. दोनों एक-दूसरे के खिलाफ लगातार बयान दे रहे हैं. अभी हाल ही ट्विटर पर भी ये दोनों आपस में उलझ गए थे.बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में दावा किया है कि उन्होंने ‘क्वीन’ फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना को खुद शैंपेन पीते हुए देखा है.

अनुराग के मुताबिक कंगना शैंपेन इसलिए पीती थीं, ताकि वह खुलकर अपने सीन दे सकें. अनुराग ने कहा कि इस दौरान न तो कंगना को किसी ने जज नहीं किया और न उसके साथ जबरदस्ती की. बता दें कि कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें एक एक्टर ने ड्रग देने की कोशिश की ताकि वे शूट पर न जा सकें.

अनुराग ने कहा, “कंगना का जब आत्मविश्वास कम था तो उन्हें यह सब करते मैंने देखा है. कंगना जब इन चीजों से बाहर आईं तो मैं उनके टच में नहीं रहा. वह यह नहीं कह सकतींं कि उनके साथ किसी ने जबरदस्ती की. मुझे नहीं पता कि पहले क्या हुआ, लेकिन जब मैंने यह सब देखा तो उस वक्त किसी को उनसे जबदस्ती करते नहीं देखा.”

अनुराग ने कहा कि ये लोगों की अपनी मर्जी होती है और कोई किसी के साथ जबरदस्ती नहीं करता. उन्होंने अपना भी अनुभव शेयर किया. उन्होंने कहा कि जब पहली बार उन्होंने यह सब किया था तो सामने वाले ने उनसे कहा था कि लेकर देखो मजा आएगा. आप ट्राई करते हैं, इसके बाद आपकी अपनी मर्ज़ी होती है.

आपको बता दें कि हाल ही में अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस मामले में कंगना रनौत ने पायल घोष का पक्ष का लेते हुए अनुराग कश्यप पर निशाना साधा है. इस सिलसिले में उन्होंने कई ट्वीट किए हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *