पति ने आलू की सब्जी बनाने पर आपत्ति की, तो पत्नी ने मूसल से पिट दिया

अहमदाबाद के वासणा क्षेत्र में रहने वाले 40 वर्षीय हर्षद गोहिल का अपनी पत्नी के साथ भोजन के बारे में झगड़ा हो जाने पर उनकी बीवी ने उनकी पिटाई कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के वासणा क्षेत्र में रहने वाले 40 साल के हर्षद गोहिल डायबिटीज के पेशेंट हैं उन्हें डॉक्टर ने क्या खाना चाहिए और क्या नहीं खाना चाहिए इस बारे में समझाया है। डॉक्टर ने हर्षद गोयल को डायबिटीज के कारण आलू खूब कम खाने के लिए कहा है। इस दौरान शुक्रवार को हर्षद गोहिल की पत्नी ने भोजन में आलू का साग बनाया था।

जिसे देखकर हर्षदभाई भड़क गए और उन्होंने इसका विरोध किया। उन्होंने कहा कि बटाका मेरे शरीर के लिए ठीक नहीं है फिर क्यों बनाया। पति की बातें सुनकर पत्नी को अचानक गुस्सा आ गया। इससे आक्रोशित पत्नी बाथरूम में गई और कपड़ा धोने का पीटना लेकर आई और अपने पति को खूब पीटा। इसके कारण हर्षद भाई के कंधे पर गंभीर चोट आई है। हर्षद भाई ने आवाज देने पर आसपास के लोग दौड़ आए और पत्नी को छुड़ाया। पत्नी की पीटाई से घायल हर्षद भाई को उपचार के लिए अमदाबाद के सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया।

जहां जांच करने पर उनके कंधे में फ्रैक्चर मालूम पड़ा। हर्षद भाई ने अपनी पत्नी के खिलाफ पिटाई का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *