पश्चिम चंपारण में महिला को खंभे से बांध कर पीटने के बाद जबरन मांग में भरवाया सिंदूर, वीडियो वायरल

[ad_1]

Patna:मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में दबंगों ने एक महिला पर गलत आरोप लगाकर खंभे से बांधकर पिटाई की। उसके बाद एक ग्रिल मिस्त्री से जबरन महिला की मांग में सिंदूर भरवा दिया। महिला के पति बाहर काम करने गए हुए हैं। आठ जून को घटी इस घटना का वीडियो वायरल होने पर एफआईआर दर्ज की गई है। हालांकि हम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया कि महिला पहले से शादीशुदा है। उसके तीन बच्चे हंै। पति बाहर काम करते हैं। घटना 8 जून की है। इस मामले में विश्वनाथ यादव, सरोज ठाकुर, अर्जुन पटेल, मंटू पटेल व जितेंद्र यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

एफआईआर में महिला ने बताया है कि 8 जून को वह अपने घर पर खिड़की की मापी के लिए एक मिस्त्री को बुलाई थी। इसी दौरान आरोपी वहां आ गए। उसे पकड़कर घसीटते हुए घर से बाहर ले गए। गलत आरोप लगाकर एक मंदिर परिसर में खंभे से बांध कर लोहे के रॉड से पिटाई की। उससे दुर्व्यवहार किया। जबरन मिस्त्री से उसकी मांग में सिंदूर भरवा दिया गया। इस दौरान उसके घर में भी लूटपाट की गई। आरोपियों के डर के कारण वह भाग कर अपनी रिश्तेदार के घर मोतिहारी चली गई।

[ad_2]

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *