पुलिस को अमित शाह का आदेश: डॉक्टर-नर्स को घर खाली करने को कहने वाले मकान मालिकों पर हो कार्रवाई

कोरोना मरीजों के इलाज में लगे डॉक्टरों-नर्सों को घर खाली करने के लिए कहने वाले मकान मालिकों पर अब दिल्ली पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त से बात की है और उन्हें वैसे मकान मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है जो कोरोना वायरस के मरीजों के इलाज में लगे डॉक्टरों, नर्सों को घर खाली करने के लिए बोल रहे हैं। इससे पहले ऐसी खबरें आईं थीं कुछ मकान मालिक कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टरों और नर्सों को घर से बाहर निकाल रहे हैं।

वहीं, रेसिडेंट डॉक्टर्स असोसिएशन के जनरस सेक्रेटरी डॉ. एस राजकुमार टी ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह ने AIIMS के रेसिडेंट डॉक्टर्स असोसिएशन को फोन किया और आश्वासन दिया कि इस तरह के किसी भी मामले को गंभीरता से लिया जाएगा और तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, एम्स के रेसिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने गृहमंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी थी और हेल्थ केयर सेवा में लगे डॉक्टरों, नर्सों को घर से निकालने की बात कहने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी। साथ ही उनके लिए ट्रांसपोर्ट फैसिलिटी की भी मांग की थी। 


बता दें कि देश में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है और यह आंकड़ा बढ़कर 519 हो गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा मंगलवार शाम में जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना के पॉजिटिव केसों की संख्या 519 हो गई है, जिनमें से 39 को डिस्चार्ज कर दिया गया है और नौ लोगों की मौत हो चुकी है। 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *