प्यार की सजा : पहले सिर मुंडवाया फिर चेहरे पर कालिख लगा पूरे गांव में घुमाया, अवैध संबंध का आरोप

PATNA : खबर झारखंड से आ रही है जहां शादीशुदा युवक से चल रहे प्रेम प्रसंग के दौरान एक विवाहिता घर से भाग गई। जिसके बाद महिला के ससुरालवालों ने उसे ऐसी सजा दी जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। सबसे पहले तो महिला का सिर मुंडवाया गया इससे भी मन नहीं भरा तो ससुरालवालों ने उसके चेहरे पर कालिख पोत दी गई और पूरे गांव में घुमाया।

घटना पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र स्थित सेमरा गांव की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पीड़िता एक माह पूर्व अपने प्रेमी के साथ कही चली गयी। जब पति को इस बात की जानकारी हुई तब वह पत्नी को लेकर घर पहुंचा जहां उसकी जमकर पिटाई कर दी। पति, ननद व ससुराल के अन्य सदस्यों को जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने महिला के बाल को छिलवा दिया और चेहरे पर कालिख लगाकर पूरे गांव में घुमाया। जिसे देख गांव वाले भी हैरान रह गये। यही नहीं महिला के प्रेमी को जमकर पीटा गया।

बताया जाता है कि महिला चार साल के एक बच्चे की मां है। जबकि प्रेमी भी 2 बच्चों का पिता है। दोनों के बीच करीब साल भर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दो महीने पहले पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भागने का आरोप महिला पर है। इसी बात से आक्रोशित पति और ससुरालवालों ने मिलकर महिला को यह सजा दी। इस मामले में 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किए गए है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। वही यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। महिला को सिर मुंडवा कर और चेहरे पर कालिख लगाकर इस तरह पूरे गांव में घुमाने से ग्रामीण भी सकते में हैं।

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *