बाल बाल बचे पप्पू यादव, बाढ़ के पानी में पलटा ट्रैक्टर, कहा-लोगों के लिए जान की परवाह नहीं करता

गोपालगंज में बुधवार को बरौली बाजार में ट्रैक्टर पलट गया, जिस पर जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव समेत अन्य सवार थे़ हालांकि, हादसे में पप्पू यादव बच गये़ इन्हें किसी तरह की चोट नहीं लगी़ स्थानीय लोगों की मदद से ट्रैक्टर को गड्ढे से निकाला गया़ इसके बाद पप्पू यादव ने कहा कि हमारी सेवा के रास्ते में चाहे कितनी भी कठिनाई आये, लेकिन काम जारी रहेगा़ ट्रैक्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद भी पूरी टीम सही सलामत है. बाढ़पीड़ितों की हालत बहुत खराब है. जाप का एक-एक कार्यकर्ता जनता की सेवा में लगा हैं.

उत्तर बिहार में बाढ़ के पानी समेत अन्य हादसों में बुधवार को डूबने से 11 लोगों की मौ’त हो गयी. जानकारी के अनुसार, दरभंगा में पांच, पश्चिमी चंपारण में एक, पूर्वी चंपारण में दो व सीतामढ़ी में तीन लोगों की जान चली गयी. वहीं, सारण जिले के चार अलग-अलग प्रखंडों में डूबने से पांच लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में दो तरैया प्रखंड व पानापुर, मकेर, मढ़ौरा के एक-एक हैं. दरभंगा में बाढ़ के पानी में पांच लोग डूब गये. इनमें बेनीपुर में दो पुत्रों के साथ पिता बाढ़ के पानी की तेज धारा में बह गये.

दूसरी ओर केवटी व बहादुरपुर में एक किशोर तथा वृद्धा की मौत हो गयी. वहीं पश्चिमी चंपारण के विशुनपुरवा गांव में नदी में नहाने के दौरान रहमतुल्लाह बैठा की पुत्री सोनी खातून डूब गयी. साथ ही पश्चिमी चंपारण के बंजरिया प्रखंड क्षेत्र के चिचोरहिया गांव में छह वर्षीय आकाश कुमार की मौत हो गयी. इधर, सीतामढ़ी के बाजपट्टी थाने के मधुबन बसहा पूर्वी गांव गेनपुर वार्ड नंबर 14 व रीगा थाने के भवदेपुर गांव में एक-एक की मौत हो गयी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *