बिहार की जनता से मोदी सरकार का वादा, आपके लिए कभी पैसे की कमी नहीं होगी, यह हमारा वचन है

गांधी सेतु का हो गया लोकार्पण, गडकरी बोले.. बिहार के विकास के लिए पैसे की कोई कमी नहीं

रिस्ट्रक्चरिंग के बाद गांधी सेतु के पश्चिमी लेन का उद्घाटन हो गया है। इसके साथ ही गांधी सेतु पर गाड़ियों का परिचालन शुरू हो गया है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज गांधी सेतु के पश्चिमी लेन का उद्घाटन किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आयोजित कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, रामविलास पासवान, नित्यानंद राय समेत बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए इनके अलावे कई सांसद भी कार्यक्रम में जुड़े।

गांधी सेतु के लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ग्रामवासियों को भरोसा दिलाया है कि राज्य के विकास के लिए वह पैसे की कोई कमी महसूस नहीं होने देंगे। गडकरी ने कहा कि बिहार में उनके विभाग से जुड़ा कोई भी काम हो अगर प्रस्ताव आएगा तो वह काम कराया जाएगा। गडकरी ने कहा कि बिहार में विकास की असीम संभावनाएं हैं।

केंद्र सरकार की तरफ से बिहार में पुलों का जाल बिछाया जा रहा है। गंडक और नेपाल के सटे इलाके में भी सड़क का इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार किया जा रहा है। गडकरी ने कहा कि वह एमएसएमई के मंत्री हैं और उनको लगता है कि मधुबनी पेंटिंग को दुनिया में पहचान मिले। लीची और आम को दुनिया के हर हिस्से में पहुंचना चाहिए और यह सब कुछ लॉजिकल कॉस्ट कम किए जाने से संभव है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि वह अब पटना हवाई जहाज से नहीं आना चाहते हैं। गडकरी ने कहा कि उनकी चाहत है कि वह पानी के रास्ते पटना पहुंचे और यह तभी संभव है जब भारत सरकार की तरफ से जारी जलमार्ग का प्रोजेक्ट पूरा हो जाए। गडकरी ने कहा कि राज्य में सरकार चाहे किसी भी दल की हो वह विकास योजनाओं पर राजनीति नहीं करते जब भी किसी सरकार ने उन तक कोई प्रस्ताव भेजा है उन्होंने सकारात्मक सोच के साथ उस पर पहल की है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.