बिहार के दरभंगा में 2 भाईयो के बीच प्रेम, शादी करने की जिद पर अड़ा, गांव वालों ने मारपीट कर भगाया

PATNA- पत्नी को छोड़ भाई से शादी करने पर अड़ा युवक, पिटाई के बाद लोगों ने गांव से भगाया : दरभंगा में दो चचेरे भाइयों के बीच समलैंगिक संबंध का मामला सामने आया है। इनमें एक की शादी हो चुकी है दो बच्चों का बाप भी है। लेकिन दोनों भाइयों में एक दूसरे के प्रति आकर्षण इतना बढ़ गया कि शादीशुदा युवक अपनी पत्नी को छोड़ने को तैयार हो गया जबकि अपने दोनों बच्चों को साथ रखना चाहता है।

लोगों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्हें इसमें गांव की बदनामी नजर आई। ग्रामीणों को यह लगा कि इससे पूरे गांव का नाम बदनाम हो जाएगा। ग्रामीणों ने पहले तो दोनों भाईयों की पिटाई कर दी फिर गांव से बाहर कर दिया।

DEMO PHOTO

मिली जानकारी के अनुसार एक युवक गांव में होने वाले नाच कार्यक्रम का कलाकार है। गांव का माहौल इससे खराब होगा इसलिए इन्हें गांव के बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। युवक के इस हरकत से परिवार के लोग तो हैरान है ही पत्नी भी परेशान हैं। दो बच्चों के साथ वह आगे की जिन्दगी कैसी जीयेगी यह सोचकर परिवारवालें भी परेशान हैं।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *