बिहार में शराबबंदी फेल, JDU नेता की श’राब पार्टी का वीडियो वायरल, RJD ने कहा- कार्रवाई करे नीतीश

बिहार: JDU नेता की श’राब पार्टी का वीडियो वायरल, राजद ने कहा- कार्रवाई करे नीतीश सरकार

कटिहार. बिहार में वर्ष 2016 से श’राबबंदी (Prohibition) लागू है. जब इसे लागू किया गया और इसके लिए कानून बने तो नीतीश सरकार (Nitish Government) की खूब वाहवाही हुई थी. लेकिन, बाद के दौर में ये कानून कागजों पर ही अधिक रहा और गली-मोहल्लों में दोगुनी-तिगुनी कीमतों पर श’राब का अवैध कारोबार शुरू हो गया.

बिहार में हर दिन कहीं न कहीं छापे पड़ते हैं और अवैध श’राब की खेप पकड़ी जाती है. खास बात ये है कि सामाजिक सुधार के लिए नीतीश सरकार की इस पहल को उनकी पार्टी के लोग भी पलीता लगा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला कटिहार (Katihar) से सामने आया है जहां सीएम नीतीश (CM Nitish) की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के एक कथित नेता की श’राब पार्टी का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है.

जदयू नेता का ये वीडियो वायरल होने के बाद कटिहार जिला राजद ह’मलावर है. राजद जिला अध्यक्ष अब्दुल गनी ने आरोप लगाते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष पहले से ही कहते हैं कि यहां श’राब और शराबियों की भरमार है. उन्होंने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि जदयू के प्रखंड अध्यक्ष से लेकर विधायक और मंत्री तक श’राब पीते हैं, सिर्फ आम लोगों के लिए ही श’राबबंदी कानून है. वायरल वीडियो के आधार पर राजद ने जदयू से मांग की है कि थोड़ी भी नैतिकता है तो अपने पार्टी के नेता विक्रम कुमार पर कार्रवाई करे.

वहीं, जदयू जिलाध्यक्ष संजीव श्रीवास्तव पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहते हैं कि अब तक वीडियो उन्होंने देखा नहीं है. अगर ऐसा कोई मामला है तो निश्चित कार्रवाई की जाएगी. हालांकि वे ये भी कहते हैं कि वायरल वीडियो में जिस नेता की चर्चा है फिलहाल पार्टी में है ही नहीं. जदयू जिलाध्यक्ष ने उल्टा  राजद को ही गं’जेड़ियों की पार्टी कह दिया.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *