बिहार में IPS अधिकारी के 12 साल की बेटी के साथ घर के नौकर ने किया गंदा काम, ​कुक गिरफ्तार

महिला आईपीएस की 12 साल की नाबालिग बेटी से रेप की कोशिश, कुक गिरफ्तार : एक महिला आईपीएस की 12 वर्षीय नाबालिग बेटी से घर में ही काम करने वाले कुक द्वारा दुष्कर्म करने की कोशिश की गई। इस मामले में आरोपित कुक बच्चा कुमार (53) के खिलाफ महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई, जिसके बाद मंगलवार की देर रात पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।
बताया गया है आरोपित कुक कई साल से महिला आईपीएस के घर में काम कर रहा था।

File Photo

पीड़िता के पिता भी अधिकारी हैं। कुक की मौजूदगी में ही आईपीएस की बेटी का जन्म हुआ था। मंगलवार को किसी काम से पीड़िता की मां अपने पति के साथ बाहर गईं थीं। घर में नाबालिग को अकेले देखकर कुक की नीयत खराब हो गयी। नाबालिग पढ़ रही थी। तभी कुक उसके कमरे में घुस गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया।

इसके बाद नाबालिग से बदसलूकी करते हुए गलत नीयत से उसका पैर दबाने लगा। नाबालिग द्वारा गलत हरकतों का विरोध करने पर भी आरोपित नहीं माना। नाबालिग द्वारा जोर-जोर से चिल्लाने पर कुक कमरे से भाग गया। इसके बाद पीड़िता ने घटना की जानकारी फोन से अपनी मां को दी। यह बात सुनकर महिला आईपीएस के पैरों तले जमीन खिसक गयी और वह भागते हुए घर पहुंची और बेटी से घटना की बिन्दुवार जानकारी ली। बाद में इसकी शिकायत महिला थाने की पुलिस से की।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *