बेगूसराय में लगे सांसद ”गिरिराज सिंह लापता” के पोस्टर, ढूंढने वाले को मिलेगा ईनाम

बिहार के बेगूसराय में विभिन्न चौराहों पर केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह के पोस्टर लगे हैं। जिसमें यह भी लिखा है कि ढूंढऩे वाले को इनाम दिया जाएगा। हालंकि भाजपा सांसद के पोस्टर चिपकाने की जिम्मेवारी अभी तक किसी भी दल विशेष ने नहीं ली है, पर सांसद के लापता होने का पोस्टर लगने से क्षेत्र की सियासत गरमा गई है।

बेगूसराय में जगह-जगह लगाए पोस्‍टर

आपको बता दें गिरिराज सिंह बेगूसराय के स्थानीय सांसद हैं और इन पर मोदी सरकार में पशुपालन, डेयरी और मत्स्य पालन विभाग के मंत्रालय की जिम्मेदारी है। गिरिराज सिंह के लापता होने से जुड़े पोस्टर बेगूसराय के जिला शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय, समाहरणालय, नगर पालिका चौक समेत अन्य चौक-चौराहों के अलावा अन्य प्रखंडों के मुख्य स्थानों पर लगाए गए हैं।

कार्रवाई की मांग

भाजपा नेता अमरेंद्र कुमार अमर ने कहा कि गिरिराज सिंह बेगूसराय की मिट्टी से जुड़े नेता हैं। लॉकडाउन से पहले वे हर सप्ताह बेगूसराय के लोगों की बात सुनने के लिए आते थे। भाजपा के नेताओं ने कांग्रेस के लोगों पर सांसद को बदनाम करने की साजिश करने का आरोप लगाया है।

बेगूसराय में जगह-जगह पोस्टर लगाए जाने पर भाजपा जिला अध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने आपत्ति जताई है। उन्होंने इसे कुछ छुटभैय्या नेताओं का कारनामा बताया है। साथ ही जिलाध्यक्ष ने जिला प्रशासन से जांच करने व कार्रवाई करने की मांग की है।

गिरिराज का विवादों से रहा नाता

विदित हो कि गिरिराज सिंह बीजेपी के फायरब्रांड नेता व केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री हैं। वे अपने विवादित बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। विवाद उनके साथ हमेशा जुड़े रहे हैं। ताजा मामला इसी की एक बड़ी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *