‘बेटे से एक बार बात करवा दो…’- सुशांत के पिता ने रिया से की थीं मिन्नतें; व्हाट्सएप चैट में खुलासा!

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह मौत मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है। व्हटसेप के दो स्क्रीन शॉट सामने आए हैं जिसको लेकर कहा जा रहा है कि सुशांत के पिता ने रिया से दरख्वास्त की थी कि वह सुशांत से उन्हें मिलने दें। स्क्रीन शॉट के मुताबिक- सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती  और श्रुति मोदी को मेसेज भेजे थे जिनमें उन्होंने अपने बेटे सुशांत के लिए चिंता जाहिर की थी। वह सुशांत से मिलना चाहते थे। ऐसे में सुशांत के पिता केके सिंह ने श्रुति से कहा था कि वह उनके लिए फ्लाइट की टिकट भेज दें वह मुंबई आकर सुशांत से मिलना चाहते हैं।

केके सिंह और रिया चक्रवर्ती के अलावा श्रुति मोदी के इस चैट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर सामने आ गया है। केके सिंह ने बेटे से मिलने की ख्वाहिश करते हुए रिया चक्रवर्ती को व्हाटसेप मैसेज किया था। वहीं श्रुति मोदी को भी केके सिंह ने व्हाटसेप मैसेज  किया था। लेकिन दोनों में से किसी ने भी सुशांत के पिता को जवाब नहीं दिया।

सुशांत के पिता द्वारा भेजे गए मैसेज के चैट स्क्रीन शॉट पर साफ देखा जा सकता है कि दोनों ही मैसेजेस में ब्लू टिक शो हो रहे हैं जिसका साफ अर्थ है कि मैसेज देखलिए गए हैं। फिर भी सुशांत के पिता को जवाब देना मुनासिब नहीं समझा गया। इस चैट के स्क्रीन शॉट में तारीख और समय दोनों साफ साफ देखे जा सकते हैं। रिया को सुशांत के पिता ने 29 नवंबर 2019 को ये मैसेज दिन में 12.34 पर भेजा था। वहीं श्रुति मोदी को सुशांत के पिता ने इसी दिन 12.16 मिनट पर मैसेज भेजा था।

सुशांत के पिता ने श्रुति को मैसेज में कहा था- ‘मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे कर्ज और उसे भी तुम ही संभालती हो। वह अभी किस स्थिति में है? इसके लिए बात करना चाह रहा था। कल सुशांत से बात हुई थी तो उसने कहा..था कि मैं बहुत परेशान हूं। अब तुम सोचो कि पिता को कितनी चिंता होगी। इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था। अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं। फ्लाइट का टिकट भेज दो।’

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.