महिलाओं ने हैदराबाद पुलिस को बांधी राखी, कहा-न्याय देने के लिए आपका धन्यवाद

New Delhi : हैदराबाद में हुए पशु चिकित्सक से रे’प और फिर जिं’दा जलाकर नृशं’स ह’त्या के मामले में कार्रवाई के दौरान चारों आ’रोपियों की पुलिस एनका’उंटर में मौ’त हो गई।

पुलिस ने बताया कि आरो’पियों को सीन रिक्रिएट करने के लिए वा’रदात वाले स्थान पर ले जाया गया था जहां से उन्होंने भागने की कोशिश की तो एन’का’उंटर में चारों की मौ’त हो गई। बता दें कि य़े खबर सामने आने के बाद से हैदराबाद की पी’ड़िता के पड़ो’सियों ने पुलिस को राखी बांधकर धन्यवाद किया है।

आ’रोपी ठीक उसी फ्लाइओवर के नीचे मा’रे गए हैं जहां वेटरनरी डॉक्टर को जिं’दा जला’या गया था। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को अदालत में याचिका दाखिल करके आरो’पियों की दस दिनों की हिरा’सत की मांग की थी। लगातार तीन दिनों तक अभियोजन पक्ष की दलीलें सुनने के बाद सात दिनों की पुलिस हिरा’सत दे दी गई।

इस घ’टना के 36 घंटों के भीतर पुलिस ने शुक्रवार को आरो’पियों को गिर’फ्तार कर लिया था। इसके बाद अगले दिन शादनगर अदालत में पेश किया गया, जहां से सभी को चेरलापल्ली जेल में भेजा दिया गया था।

बता दें कि गैंगरे’प और बर्ब’रता से ह’त्या के मामले तेलंगाना सरकार ने बुधवार को आरो’पियों के खिलाफ मुकदमे की सुनवाई के लिए महबूबनगर जिले में स्थित प्रथम अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत को विशेष अदालत (फास्ट ट्रैक कोर्ट) के रूप में नामित किया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *