मोदी की रैली से पहले तेजस्वी का तंज: “आशा है प्रधानमंत्री जी आज बिहारवासियों को बताएंगे…

बिहार विधानसभा चुनाव-2020 में आज 23 अक्टूबर को बड़ा सियासी दिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi bihar rally) की आज बिहार में पहली चुनावी सभा है। पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी रैलियों से पहले महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सवाल पूछते हुए तंज किया है। पीएम मोदी की रैली से पहले तेजस्वी यादव ने शुक्रवार की सुबह ट्वीट किया, आशा है आज प्रधानमंत्री जी बिहारवासियों को बताएंगे कि 5 सालों से JDU-BJP सरकार के बावजूद भी राष्ट्रीय औसत के सबसे निम्नतम स्तर पर क्यों है? पीएम मोदी आज बिहार में तीन चुनावी रैलियां करेंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भी आज बिहार में दो चुनावी रैलियां हैं।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”आशा है प्रधानमंत्री जी आज बिहारवासियों को बताएंगे कि शिक्षा, स्वास्थ्य, नौकरी, रोजगार, कृषि,उद्योग जैसे क्षेत्रों में बिहार 15 वर्षों से JDU-BJP सरकार के बावजूद भी राष्ट्रीय औसत के सबसे निम्नतम स्तर पर क्यों है? 40 में से 39 MP देने वाले बिहार को NDA ने बेरोजगारी के सिवाय क्या दिया?

जनता ने डबल इंजन सरकार हटाने का मन बना लिया है: तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था, ”हम सरकारी नौकरी दे रहे हैं, रोजगार और सरकारी नौकरी में फर्क है। भाजपा जो कह रही है वो तो पकौड़ा बेचना भी हुआ। कोशिश करेगी, प्रयास करेगी। हम लोगों ने पहले भी भाजपा का एक साल में 2 करोड़ रोजगार का वादा देख लिए।”

एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने कहा, 15 वर्ष की एनडीए सरकार से युवा, छात्र, किसान, मजदूर, गरीब, महिला और बेरोजगार त्रस्त है। जनता ने डबल इंजन सरकार हटाने का मन पूर्णत: बना लिया है।

पीएम मोदी ने भी रैली को लेकर किया था ट्वीट

बिहार दौरे से पहले पीएम मोदी ने गुरुवार (22 अक्टूबर) को ट्वीट किया था। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ”कल बिहार के अपने भाइयों और बहनों के बीच रहने का अवसर मिलेगा। सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियों को संबोधित करूंगा। इस दौरान एनडीए के विकास के एजेंडे को जनता-जनार्दन के सामने रखूंगा और उनसे अपने गठबंधन के लिए आशीर्वाद मांगूंगा।”

पीएम मोदी की रैली का शेड्यूल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में कुल तीन रैलियों को संबोधित करेंगे, वो एक रैली सासाराम, एक गया और एक भागलपुर में करेंगे। पीएम मोदी की पहली रैली शुक्रवार सुबह 9.30 रोहतास के डेहरी के सुअरा स्थित बियाडा मैदान में होगी। दूसरी रैली गया के गांधी मैदान में सुबह 11.15 बजे होगी। पीएम मोदी की रैली दोपहर 1.30 बजे भागलपुर में होगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *