राहुल गांधी से लेकर ममता बनर्जी तक ने की कोरोना संक्रमित अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना

राहुल गांधी ने कोरोना वायरस से संक्रमित गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने खुद ट्वीट करके कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं।

उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, “कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने जांच करवायी और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं।” गृह मंत्री ने बीते कुछ दिनों के दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना वायरस की जांच कराने और पृथक-वास में रहने का अनुरोध किया।

दूसरी ओर, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। नड्डा ने ट्वीट कर कहा, ”माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।” भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष ने भी शाह के जल्द ठीक होने की कामना की।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी अमित शाह के जल्द ठीक की कामना की है। उन्होंने ट्वीट किया, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिली। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं। मेरी प्रार्थनाएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *