रोजगार के साथ 20 हजार प्रवासी कामगारों को घर देंगे सोनू सूद

[ad_1]

कोरोना महामारी के दौर में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अपने नेक कामों की वजह से लोगों के दिलों पर छाए हुए हैं। सोनू इन दिनों जरूरतमंदों की मदद करने में जुटे हैं। इसी बीच एक्टर ने एक और बड़ा कदम उठाया है। आपदा के समय में सूद ने 20 हजार प्रवासी कामगारों को नोएडा में घर ऑफर किया है।

इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा है कि,’मुझे अब उन 20,000 प्रवासियों के लिए आवास की पेशकश करने में खुशी हो रही है, जिनके माध्यम से #Noida में परिधान इकाइयों में रोजगार प्रदान किया गया है।

सोनू ने आगे लिखा,’20 हजार कामगारों के लिए घर बनाने का काम ‘नेशनल एसोसिएशन फॉर एलिवेशन कॉन्ट्रैक्टर के अध्यक्ष ललित ठुकराल के साथ मिलकर चौबीसों घंटे काम करेंगे।’

इससे पहले सोनू सूद ने अपने जन्मदिन पर ट्वीट करते हुए प्रवासी भाईयों के लिए 3 लाख नौकरी का पद ऑफर किया था। एक्टर ने ट्वीट कर लिखा था,’ मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का।’

सोनू सूद ने हाल ही में फिलीपींस से 39 बच्चों को लिवर ट्रांसप्लांट सर्जरी के लिए भारत लाने का फैसला किया ।

इसके अलावा सोनू प्रवासी मजदूरों और छात्रों को घर पहुंचाने, किर्गिस्तान में फंसे छात्रों को उनके घर लाने, पुलिसकर्मियों को शिल्ड डोनेट करने, निसर्ग चक्रवात से लोगों की जान बचाने और दशरथ मांझी के परिवार की मदद करने जैसे नेक काम कर चुके हैं।

[ad_2]

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *