लालू प्रसाद से मिल लौट रहे वा’रंटी राजद नेता गि’रफ्तार, मांगने पहुंचे थे विधान सभा का टिकट

राजधानी रांची स्थित रिम्स में इलाजरत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलकर लौट रहे ह/त्या के वारंटी राजद नेता अनिल राय सोमवार की रात गि/रफ्तार किए गए। महराजगंज निवासी अनिल राय को बिहार के सिवान थाना पुलिस ने झुमरीतिलैया के सागर होटल से गि/रफ्तार किया है। अनिल राय व अन्य की गि/रफ्तारी तिलैया थाना पुलिस के सहयोग से की गई।

जानकारी के मुताबिक उक्त राजद नेता सिवान में ह/त्या के एक मामले में अभियुक्त हैं। सिवान से आई पुलिस ने राजद नेता के साथ राजकुमार ठाकुर (पिता स्व. रवींद्र ठाकुर), चंदन कुमार ठाकुर (पिता उमेश ठाकुर) और दीपक कुमार शाह (पिता हरिशंकर शाह) को भी गि/रफ्तार कर अपने साथ ले गई है। साथ ही उनकी स्कार्पियो गाड़ी (बीआर 29 पीए 2593) को जब्त कर तिलैया थाना में रखा गया है।

बताया जाता है कि राजद नेता लालू यादव से मिलकर लौटने के क्रम में ज्यादा रात होने की वजह से वे अपने तीन साथियों के साथ कोडरमा स्टेशन के निकट सागर होटल में ठहरे हुए थे। तभी तिलैया पुलिस की मदद से सिवान पुलिस ने होटल से चारों को गि/रफ्तार कर लिया और अपने साथ ले गई है। सनद हो कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सीमावर्ती जिला कोडरमा की पुलिस इन दिनों सतर्क है। चुनाव को लेकर बिहार की ओर से लोगों की आवाजाही बढ़ी हुई है। सोमवार को कोडरमा पुलिस व बिहार के नवादा जिला पुलिस की संयुक्त बैठक हुई थी, जिसमें अपराध, शराब तस्करी व अन्य मुद्दों पर संयुक्त प्रयास से कार्रवाई पर सहमति बनी थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *