लालू यादव के बॉडीगार्ड का म’र्डर, तालाब में मिला शव

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। रांची के रिम्स (अस्पताल) में इलाज करा रहे लालू की सुरक्षा में तैनात एएसआई कामेश्वर रविदास की ह’त्या कर दी गई है। उसका शव एक तालाब से बरामद हुआ है।मृतक एएसआई मूल रूप से बिहार के नालंदा जिले के राजगीर का निवासी था। लोग घटना को लेकर कई तरह की बातें कर रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की सुबह तेजस्वी लालू प्रसाद यादव, एएसआई कामेश्वर रविदास की हत्या के बाद से सलमानी पूरे इलाके में फैल गए हैं। वह रांची के तुपुदाना पुलिस स्टेशन में तैनात थे। हाल ही में उन्हें लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में लगाया गया था।फिलहाल पुलिस ने मृतक एएसआई कामेश्वर रविदास के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

इसके साथ ही पुलिस ह’त्या के कारणों की जांच कर रही है। पुलिस ने फिलहाल मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, आरोपी को पकड़कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *