वर्दी में पिता के सामने आकर भावुक हुई ऑफिसर बेटी, आंसू पोछकर कहा- आज मैं सबसे अमीर बाप हूं

वर्दी में पिता के सामने आकर भावुक हुई बेटी, आंसू पोछकर पिता ने कहा- आज मैं सबसे अमीर पिता हूं

बेटियाँ तो हमेशा से ही अपने माता-पिता का गर्व होती है. इसके कई उदाहरण हमारे सामने हैं. लेकिन हम आपको एक ताजा तस्वीर दिखाते हैं. जिसे देखकर हर किसी की आंखें भर आईं. इस तस्वीर कोसोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

जागरण की खबर के मुताबिक,  ये तस्वीर कानपुर की बेटी शालिनी अवस्थी की है. जो कि प्रयागराज रिजर्व पुलिस लाइन में महिला रिक्रूट की दीक्षा परेड में भावुक हो गई. इस परेड में भावुक कर देने वाले कई पल सामने आए, जिनमें से एक ये वायरल हो रही तस्वीर है.  यहाँ तक पहुचने के लिए शालिनी ने कठिन परिश्रम किया तब जा कर यह अनमोल पल जीवन में आया ..

आज मैं सबसे अमीर पिता हूं.

देखिए ना कानपुर की निवासी आरक्षी शालिमी अवस्थी वर्दी में पिता के सामने आई तो वह भावुक हो गई. आंखों से खुशी के आंसू छलक आए. आंसू पोछकर पिता ने कहा- आज मैं सबसे अमीर पिता हूं.. इस तस्वीर ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया है. यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

लोग दे रहे अपनी प्रतिक्रिया

सामाजिक कार्यकर्ता संगीता ने ट्वीट कर लिखा कि- बेटियाँ तो हमेशा से ही अपने माँ बाप का गर्व होती हैं .यहाँ तक पहुचने के लिए शालिनी ने भी कठिन परिश्रम किया तब जा कर यह अनमोल पल जीवन में आया…ढेरों बधाइयाँ शालिनी ईश्वर आपको कर्तव्य पथ पर सफल बनाए आगे चल कर आप पर विभाग गर्व करे..वहीं, एक यूजर ने लिखा कि- बेटियां धरती पर वरदान हैं, वह लक्ष्मी का रूप हैं. उनका सम्मान करना चाहिए.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *