वोट मांगने पहुंचे JDU विधायक का हुआ अपमान, पकड़ लिया समर्थकों का कॉलर, मांगा काम का हिसाब

वोट मांगने पहुंचे JDU विधायक का हुआ अपमान, जनता ने पकड़ लिया समर्थकों का कॉलर, मांगा काम काज का हिसाब

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के नेता जनता के बीच वोट मांगने पहुंच रहे हैं। ऐसे में उन्हें जनता के रोष का सामना करना पड़ रहा है। ताजा मामला बिहार के  वैशाली जिले का है। वैशाली के महनार में जेडीयू विधायक उमेश कुशवाहा अपने सर्थकों के साथ चकेशों गांव वोट मांगने पहुंचे।

जनता ने यहां नेता जी का स्वागत करने के बजाए पिछले पांच साल में हुए विकास कार्यों का लेखा जोखा मांग लिया। इतना ही नहीं बात इतनी बिगड़ गई कि जनता ने विधायक के सामने ही समर्थकों को पीट दिया। मामला बढ़ता देख विधायक के बॉडीगार्ड ने बीच बचाव किया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

ऐसा ही एक मामला हाजीपुर में हुआ जहां भारतीय जनता पार्टी के विधायक अवधेश सिंह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्धघाटन करने पहुंचे थे। विधायक जी जिस सड़क के जरिए वहां पहुंचे थे वो सड़क पहले से ही जर्जर थी। इसी बात पर वहां मौजूद जनता ने सांसद जी को घेर लिया जिसके बाद बवाल बढ़ता देख विधायक जी गाड़ी छोड़कर पैदल ही भागते नजर आए।

मामला सामने आने के बाद राजद ने जेडीयू और बीजेपी की चुटकी ली है और ट्वीट कर दोनों पार्टियों पर निशाना साधा है। ट्वीट में लिखा गया है, चुनाव आए तो मोदी-नीतीश की तरह उनके कामचोर चेलों को भी जनता की याद आने लगती है! तो जनता को भी 15 साल का तिरस्कार याद आ जाता है!और हो जाता है जूतमपैजार! महनार के JDU MLA उमेश कुशवाहा की ग्रामीणों ने चौथी बार पिटाई कर दी! साथ में पिटे चेले, बॉडीगार्ड! पर वीडियो बनने नहीं दिया!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *