सड़क हादसे में बिहार के आठ छात्रों की मौत, मैट्रिक परीक्षा देकर नौकरी करने जा रहे थे परदेस

मैट्रिक परीक्षा देकर रोजगार की तलाश में निकले गया के आठ छात्रों की हादसे में मौत : यूपी में आगरा के पास स्कॉर्पियो-कंटेनर में टक्कर : मैट्रिक की परीक्षा देने के बाद रोजगार की तलाश में जा रहे गया के आठ नाबालिग बच्चाें की उत्तर प्रदेश में हुए सड़क हादसे में माैत हो गई। नाबालिग बच्चे स्कॉर्पियो से हरियाणा के सिरसा जा रहे थे। ड्राइवर को झपकी आने से आगरा के पास एनएच पर स्कॉर्पियो और कंटेनर के बीच भीषण टक्कर हो गई। स्कॉर्पियो पर सवार कुल 12 लाेगाें में 10 की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में गया के (छकरबंधा और कोठी थाना क्षेत्र) 8 और झारखंड के चतरा के दो व्यक्ति शामिल हैं। इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मृतक के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से तत्काल एक-एक लाख रुपये देने को कहा। घायल लोगों का समुचित इलाज सरकारी खर्चे पर होगा।

ड्राइवर को झपकी आने से हादसा : मृतकों में विकास भुईयां, राजेश भुईयां, गुड्डू कुमार, पवन कुमार, विपीन कुमार, नागेन्द्र कुमार, सुरेन्द्र कुमार, छोटू कुमार शामिल हैं। मृतक गुड्डू कुमार के पिता शिवनंदन दास ने बताया कि गुड्डू हरियाणा में कैटरिंग में काम करता था। इस बीच मैट्रिक की परीक्षा देने आया था। अब उसे वापस जाना था। सिरसा के कैटरिंग मालिक ने लगन में दो माह काम करने के लिए युवकों की मांग की थी। इसलिए वह इनलोगों को लेकर जा रहा था।

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *