सवालों से तिलमिलाए गुंडागर्दी पर उतरे बीजेपी विधायक संजय सरावगी, पत्रकार का मोबाइल छीना

सवालों से तिलमिलाए गुं/डागर्दी पर उतरे बीजेपी विधायक संजय सरावगी, पत्रकार का मोबाइल छी/ना

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले विधायकों और मंत्रियों को जनता का को/पभाजन बनना पड़ रहा है। चुनाव जीतने के बाद लोगों की सुध नहीं लेने वाले जनप्रतिनिधि जब वोट की आस लिये क्षेत्र पहुंच रहे हैं तो ख/देड़ दिये जा रहे हैं ऐसी कई तस्वीरें और खबरें सामने आयी है। हांलाकि बीजेपी विधायक संजय सरावगी का मामला अलग है। विधायक जी सत्ताधारी पार्टी से आते हैं इसलिए जब उन्हें ऐसे हीं आक्रोश का सामना करना पड़ा तो वे खी/झ गये और सारा गु/स्सा पत्रकार पर उतार दिया।

विधायक जी गुं/डागर्दी पर उतर आए और पत्रकार का न सिर्फ मोबाइल छिना बल्कि उसके लिए अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया। नगर विधायक जी दरभंगा के नगर निगम क्षेत्र मे वार्ड नंबर 46 में विधायक जी एक सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे थे। विधायक जी शिलान्यास कर पाते इससे पहले उनके खिलाफ विधायक के खिलाफ नारेबाजी होने लगी। लोगों के भयंकर गु/स्से को देखकर तिलमिलाए विधायक जी पत्रकारों से हीं उलझ पड़े।

आपको बता दें कि विधायक जी उसी सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे थे जिसका शिलान्यास पिछले चुनाव में बीजेपी सांसद कर चुके थे। बावजूद इसके इस सड़क का निर्माण नही हुआ। लोगों में इसी को लेकर नाराजगी थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.